ईद और दिवाली दोनों ही सलमान खान के नाम, साजिद नाडियाडवाला के साथ ये है उनकी अगली फिल्म का टायटल

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड सलमान खान (Salman Khan) ईद के ही दिन अपनी फिल्म रिलीज़ करना पसंद करते हैं। और अब तो उन्होंने दिवाली को भी अपने नाम कर लिया है।

सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) ईद के ही दिन अपनी फिल्म रिलीज़ करना पसंद करते हैं। और अब तो उन्होंने दिवाली को भी अपने नाम कर लिया है। हम बात कर रहे हैं सलमान की आने वाली फिल्म की जिसकी घोषणा उन्होंने हाल ही में की हैं। बता दें कि सलमान साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की फिल्म ‘कभी ईद कही दिवाली’ लेकर आ रहे हैं।

जी हाँ, सलमान ने कुछ ही समय पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म की घोषणा की और बताया कि ‘कभी ईद कभी दिवाली’ साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट करने वाले हैं। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि यह फिल्म ईद 2021 में रिलीज़ होगी। सलमान ने ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की डिटेल्स अभी शेयर नहीं की है। वैसे, यह जानना बहुत इंट्रेस्टिंग होगा कि सलमान के ऑपोज़िट कौन नजर आएगा।

सलमान और साजिद इससे पहले साल 2014 में फिल्म ‘किक’ में साथ आए थे। वहीँ, फरहाद सामजी द्वारा डायरेक्टेड किसी भी फिल्म में सलमान ने काम नहीं किया है। सलमान इस साल भी ईद पर अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का नाम होगा ‘राधे’ जो प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले सलमान आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में नजर आने वाले थे मगर, किसी कारणवंश यह फिल्म ठन्डे बास्ते में चली गई है।

साल 2020 शुरू भी नहीं हुआ कि सलमान ने2021 की ईद भी अपने नाम कर ली है। इस खबर को जानकर उनके फैंस बहुत खुश हुए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी खुशियां भी जाहिर करना शुरू कर दिया है।

 

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

 

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!