Salman Khan: क्या सच में सलमान खान की जान को है कोई बड़ा खतरा? आत्मा रक्षा के अप्लाई किया वेपन लाइसेंस!!

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक लंबे समय से उनकी जान पर मंडरा रहे खतरे की बातों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल सलमान खान एक गैंगस्टर के निशाने पर हैं. इसी बीच सलमान खान ने एक हथियार लेने के लिए, जागरूक तौर पर वेपन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया है.

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan)एक काफी लंबे अरसे से गैंगस्टर के निशाने पर हैं हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस को यह बताया था कि अभिनेता सलमान खान को मारने के लिए एक प्लान बनाया गया था लेकिन किसी कारण वह प्लान सफल नही रहा. कुछ समय बाद ऐसी खबरें भी सुनने को मिली थी कि, सलमान के पिता सलीम खान को एक लेटर मिला था, और उस लेटर में सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसी बीच सलमान खान ने अपनी सुरक्षा को लेकर एक वेपन लाइसेंस के लिए अप्लाई कर दिया है चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर –

सलमान खान को उठाना पड़ा बड़ा कदम

दरअसल खबर कुछ इस प्रकार है कि, पिछले कुछ समय से ही बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान उनकी जान पर मंडरा रहे खतरे को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें बार-बार जान से मारे जाने की धमकी मिल रही है और मीडिया की कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी हत्या का प्लान भी बनाया गया था.

इसी साल 29 मई को मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसवाला की गोली मर कर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद सलमान के मर्डर का भी प्लान बनाया गया था परंतु किसी प्रकार वह प्लान सफल न हो सका. जिसके बाद अब सलमान खान ने अपनी निजी सुरक्षा के लिए हथियार रखने का प्लान किया है. सलमान खान ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से बात की है. अभिनेता ने मुंबई के सीपी कार्यालय में सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए हथियार लाइसेंस के लिए अप्लाई किया है.

पिता सलीम खान को मिली बड़ी धमकी!

अभी कुछ ही समय ऐसा भी सुननेमें आया था कि सलमान के पिता सलीम खान सुबह सर पर गए थे और वही पर उन्हें उनकी बेंच पर एक लेटर मिला था जिसमे सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी, परंतु सलमान खान ने इन बातों को मानने से इंकार कर दिया था.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।