फिटनेस इवेंट में अरबाज और यूलिया वंतूर संग पहुंचे सलमान खान, एक्सरसाइज का वीडियो वायरल

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान शुक्रवार को मुंबई में आयोजित एक फिटनेस इवेंट में पहुंचे थे। उनके साथ अरबाज खान और रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी नजर आईं। सलमान ने इवेंट का एक वीडियो शेयर किया है।

फिटनेस इवेंट के दौरान सलमान खान ने एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर किया है।

यह बात तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान फिटनेस को लेकर कितना सजग रहते हैं। यहां यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगा कि बॉलीवुड में जिम, फिटनेस और इससे जुड़े जितने भी शब्द सार्थक रूप से आज दिखाई देते हैं, कहीं न कहीं उनका श्रेय सलमान खान को भी जाता है। सलमान की वजह से ही बॉलीवुड में फिटनेस का क्रेज बढ़ा और फिल्मों में सुडौल, गठीले शरीर वाले हीरो की मांग होने लगी। शुक्रवार को सलमान मुंबई में आयोजित एक फिटनेस इवेंट में भाई अरबाज खान और कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ पहुंचे।

फिटनेस इवेंट में सलमान खान ब्लैक टी-शर्ट और डार्क ब्लू कलर की जीन्स पहनकर पहुंचे थे। सलमान के साथ उनके भाई अरबाज खान और उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी पहुंची थीं। सलमान को अपने बीच पाकर वहां मौजूद लोग भी काफी उत्साहित दिखे। सलमान ने जिम में रखे एक्सरसाइज इक्विपमेंट की तारीफ की और खुद भी उपकरणों पर हाथ आजमाए। सलमान ने ‘बेंच प्रेस’ एक्सरसाइज करते हुए इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सलमान खान ने शेयर किया यह वीडियो…

सलमान खान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘रोज करते हो तो करो…मगर ट्रेनर के बिना मत ट्राय करो।’ दरअसल शेयर किए गए वीडियो में भी सलमान ट्रेनर की मदद से एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मीडिया के सामने तीनों सेलेब्स मुस्कुराते हुए पोज़ देते नजर आए। हाल ही में ‘मुंबई मिरर’ को दिए एक इंटरव्यू में यूलिया ने सलमान खान की तारीफों में कसीदे पढ़े थे। यूलिया ने कहा था कि सलमान ने हमेशा दूसरों की मदद की है। वह अपने फाउंडेशन या फिर जैसे भी संभव हो लोगों की मदद करते हैं।

बहरहाल सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस समय फिल्म की शूटिंग जारी है। सलमान के साथ ‘सुल्तान’, ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर अली अब्बास जफर ही इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। उनके अलावा दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, आसिफ शेख भी फिल्म में मुख्य किरदारों में हैं। सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री फिल्म के निर्माता हैं।

देखें फिटनेस इवेंट की तस्वीरें…

देखें ये वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।