सलमान खान पहुंचे राम चरण के घर डिनर पर, पूजा हेगड़े और वेंकटेशन दग्गुबाती भी हुए शामिल

बिती रात सलमान खान Salman Khan  साउथ को फेमस एक्टर राम चरण के घर डिनर के लिए पहुचे थे। सलमान ने राम चरण और उनकी पत्नी उपासना के साथ डिनर एंजॉय किया। इस मौके पर पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी उनके साथ मौजूद रहे। तस्वीर में सलमान Salman Khan  राम चरण, उपासना, वेंकटेशन दग्गुबाती और पूजा हेगड़े के साथ समाइल करते हुए पोज दे रहे हैं।

सलमान खान (Salman Khan)  अपनी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। सलमान खान Salman Khan  इन दिनों हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग में बीजी है। इसी बिच सलमान खान अपनी शूटिंग से टाइम निकाल कर सलमान (Salman Khan)  साउथ एक्टर (राम चरण) Ram Charan के घर डिनर करने पहुंचे  है।  जिसकी एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

सलमान खान पहुचे  राम चरण के घर डिनर पर

दरअसल बिती रात सलमान खान (Salman Khan)  साउथ को फेमस एक्टर राम चरण के घर डिनर के लिए पहुचे थे। सलमान ने राम चरण और उनकी पत्नी उपासना के साथ डिनर एंजॉय किया। इस मौके पर पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी उनके साथ मौजूद रहे। तस्वीर में सलमान Salman Khan  राम चरण, उपासना, वेंकटेशन दग्गुबाती और पूजा हेगड़े के साथ समाइल करते हुए पोज दे रहे हैं। सभी में एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। यह तस्वीर पोस्ट होते ही इंटरनेट पर छा गई है। फऐंस इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे है। फैंस इस तस्वीर पर खूब लाइक और कमेंट  कर रहे है।

https://www.instagram.com/p/CfRKBmWp8X6/

साथ काम कर सकते है सलमान खान और राम चरण

इस तस्वीर के बाद खंबरे आ रही है की  ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में राम चरण का कैमियो रोल होगा, जिसके लिए साउथ सुपरस्टार हां भी कर चुके हैं। फिल्म में सलमान (Salman Khan)  , पूजा, राम चरण और वेंकटेश के अलावा सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, जस्सी गिल और राघव जुयाल भी नजर आएंगे। फरहाद सामजी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

सलमान खान वर्कफ्रंट

इसके अलाव सलमान खान (Salman Khna) टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म ‘टाइगर-3’ पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी। इसके साथ ही वे आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और शाहरुख खान की ‘पठान’ में कैमियो रोल में भी दिखेंगे।

Katrina Kaif की फिल्म Phone Bhoot का हुआ LOGO आउट , कल होगी रिलीज डेट अनाउंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं