सलमान खान ने बिग बॉस 16′ को होस्ट करने के लिए मांगी 3 गुना ज्यादा फीस, जानिए रकम

खंबरे है की सलमान खान के द्वारा होस्ट किये जाने वाला शो 'बिग बॉस' का 16वां सीजन सितंबर के अंत तक शुरू हो जाएगा। कहां जा रहा है की सलमान खान इस सीजन को होस्ट करने के लिए मेकर्स से तीन गुना ज्यादा फीस की मांग रहे है।।

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है और उनके द्वारा होस्ट किये जाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस (Big Boss) लोगो को बेहद पसंद है। फैंस इसके हार नए सीजन के आने का बेसब्री से इंतजार करते है।अब इस शो के नए सीजन बिग बॉस 16 (Big Boss 16) आने से पहले ही चर्चा मे है।

Salman Khan

सितंबर के अंत तक शुरू हो जाएगा बिग बॉस 16

दरअसल, खंबरे है की सलमान खान के द्वारा होस्ट किये जाने वाला शो ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन सितंबर के अंत तक शुरू हो जाएगा। कहां जा रहा है की सलमान खान इस सीजन को होस्ट करने के लिए मेकर्स से तीन गुना ज्यादा फीस की मांग रहे है।

Salman Khan

सलमान खान ने मेकर्स से मागी इतनी फिस

खंबरो के अनुसार सलमान खान ने मेकर्स से कहा कि उन्हें पिछले तीन सीजन से अपनी फीस में कोई हाइक नहीं मिला है और इस बार वे इस शो को तब ही होस्ट करेंगे जब उन्हें मुंहमांगी फीस मिलेगी। लेकिन, इस बारे में अब तक कोई कन्फर्मेशन नहीं मिल पाई है।

Salman Khan

बिग बॉस 15′ को होस्ट करने के लिए मागे थे इतने रुपए

बता दे की इस सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान को कुल 1050 करोड़ रुपए फीस मागी है। क्योंकि ‘बिग बॉस 15’ को होस्ट करने के लिए सलमान ने 350 करोड़ रुपए चार्ज किए थे।

सुष्मिता सेन और मोदी का चल रहा है चक्कर , जल्द कर सकते हैं शादी!!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं