सलमान खान एयरपोर्ट पर कूल और कैजुअल लुक में हुए स्पॉट, कुछ इस अंदाज में आए नजर

सलमान खान फिल्मों में अपने बिंदास अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। रियल लाइफ में भी ये काफी कूल और कैजुअल रहना पसंद करते हैं। हाल ही में वो मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। यहां उनका काफी कैजुअल लेकिन ट्रेंडी लुक दिखा।

सलमान खान (फोटो:विरल भय्यानी)

सलमान खान हर साल की तरह इस ईद भी अपनी फिल्म के साथ दर्शकों का एंटरटेंन करने की तैयारी कर चुके हैं। इस बार वो अपनी फिल्म ‘भारत’ लेकर आ रहे हैं। अली अब्बास जफर की इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और दिशा पटानी नजर आएंगी। ये फिल्म 5 जून 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर और एक गाना रिलीज हो चुका है। इसके ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर कई मजेदार मीम्स भी बने थे, जो काफी वायरल हुए थे।

सलमान खान फिल्मों में अपने बिंदास अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। रियल लाइफ में भी ये काफी कूल और कैजुअल रहना पसंद करते हैं। हाल ही में वो मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। इस दौरान उनका काफी ट्रेंडी और कैजुअल लुक स्पॉट हुआ। यहां वो नजर आए ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में। इसे भाईजान अपने स्टाइल में अपनी टीशर्ट को एक साइड से आधी टैकइन करके पहना था। उनके साथ बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आए।

बताते चलें कि भारत में सलमान का पांच अलग-अलग किरदार देखने मिलेगा। इसमें उनके अलावा टाइगर श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और तब्बू भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। आपको बता दें कि ये फिल्म कोरियन मूवी ‘ऑड टू माई फादर’ का रीमेक है। इसमें सलमान पहली बार बूढ़े शख्स के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी 1947 से लेकर 2010 के बीच देश के बदलते हालातों के साथ-साथ भारत (सलमान खान) की जिंदगी के पन्नों से धूल हटाएगी।

वीडियो में देखिए सलमान खान ने अपना वादा तोड़ा और पर्दे पर दिशा पटानी को किस किया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।