Bharat Movie: रिलीज होते ही ‘भारत’ को लगा बड़ा झटका, तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन फिल्म की लीक

सलमान खान(Salman Khan) और कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) स्टारर 'भारत (Bharat Movie)' फिल्म को रिलीज होते ही बड़ा झटका मिल गया। इसे तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। क्या इससे इस फिल्म की कमाई को नुकसान पहुंचता है या दंबग खान का जलवा बरकरार रहेगा।

सलमान खान फिल्म भारत के पोस्टर में(फोटो:इंस्टाग्राम)

सलमान खान(Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘भारत(Bharat Movie)’ कल यानि 5 जून को रिलीज हो चुकी है। अपने पहले दिन ही इसे ऑडिएंस का अच्छआ रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन रिलीज होते ही इस फिल्म को एक बड़ा झटका लग चुका है। जी हां, इसके रिलीज होने के कुछ वक्त बाद ही तमिलरॉकर्स(TamilRockers) ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया है। इससे अब ये कयासें लगाई जा रही हैं कि इस फिल्म की कमाई को इससे नुकसान पहुंच सकता है।

ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी फिल्म के रिलीज होते ही इसे तमिलरॉकर्स ने लीक कर दिया हो। अभी कुछ वक्त पहले ही अजय देवगन(Ajay Devgn) की फिल्म ‘दे दे प्यार दे(De De Pyaar De)’ के साथ भी ऐसा ही हुआ था। हालांकि इससे इसकी कमाई में कोई फर्क देखने नहीं मिला और फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया। इससे पहले भी ‘2.0’, ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘लुका-छुपी’ और साउथ की कई फिल्में अपने रिलीज से कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं।

इसे लेकर सरकार ने कई कड़े कदम भी उठाएं लेकिन उनसे कुछ भी फायदा होता नजर नहीं आ रहा है। आपको बता दें कि फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पटानी(Disha Patani), तब्बू(Tabu), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। इसे अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है। अतुल अग्निहोत्री इसके निर्माता हैं। फिल्म की कहानी 1947 से लेकर 2010 के बीच देश के बदलते हालातों के साथ-साथ भारत (सलमान खान) की जिंदगी के पन्नों से धूल हटाएगी ये फिल्म 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ से इंस्पायर बताई जा रही है।

जानिए सलमान खान क्यों सिक्योरिटी गार्ड को जड़ा थप्पड़…

वीडियो में देखिए सलमान खान की लाइफस्टाइल और नेट वर्थ…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।