सलमान खान की फिल्म भारत का नया पोस्टर रिलीज, दबंग खान को इस लुक में पहले कभी नहीं देखा होगा

सलमान खान ने अपनी फिल्म भारत का नया पोस्टर जारी किया है। उनमें वो काफी उम्रदराज नजर आ रहे हैं। इस लुक में आपने उन्हें पहले कभी नहीं देखा होगा। इसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है वो भी बेहद दिलचस्प है।

सलमान खान (फोटो:विरल/मानव)

सलमान खान इस साल 5 जून को ईद के मौके पर अपनी फिल्म ‘भारत’ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में उनकी और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर देखने मिलेगी। इस फिल्म को अली अब्बास जफर निर्देशित किया है। इस फिल्म का टीजर कुछ वक्त पहले आया था। इसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और इसकी जानकारी सलमान से लेकर इस के टीम मेंबर्स ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी थी।

इस फिल्म को लेकर सलमान खान के फैंस बेशक काफी उत्साहित होंगे और इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके ट्रेलर में भले वक्त हो, लेकिन सलमान अपने फैंस को इसके नए पोस्टर के जरिए एक तोहफा दिया है। इस फिल्म का एक पोस्टर आया है जिसमें वो काफी उम्रदराज नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अब तक सलमान खान का सबसे अलग लुक दिखा है। इसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है वो काफी दिलचस्प है। आप भी जानिए क्या है वो कैप्शन।

खुद की जिंदगी को कहा रंगीन

इसमें सलमान खान सफेद बाल, मूंछ और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक चश्मा पहनना है। वो काफी गंभीर नजर आ रहे हैं। अपने इस लुक को उन्होंने फेसबुक पर शेयर किया  और कैप्शन लिखा है। उन्होंने इस तस्वीर के बारे में लिखते हुए कहा, ‘ ‘इतने सफेद बाल मेरे सिर और दाढ़ी में हैं, उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी है।’  वाकई में दबंग खान का हर लुक और अंदाज अपने आप में खास होता है।

सलमान खान जल्द नजर आएंगे ‘दबंग 3’ में

इस फिल्म के के बाद सलमान खान दबंग सीरीज का ‘दबंग 3’ लेकर आएंगे। इसमें में भी उनके अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल ही में उन्होंने इसकी शूटिंग मध्य प्रदेश के माहेश्वर में पूरी की है। आपको बता दें कि एमपी में इसकी शूटिंग के दौरान विवाद भी हुआ था।  इस फिल्म को प्रभुदेवा निर्देशित करेंगे वहीं, अरबाज खान इसके निर्माता हैं।

वीडियो में देखिए सलमान खान की लाइफस्टाइल, कार कलेक्शन और नेट वर्थ…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।