Bharat Movie: फिल्म भारत का नया प्रोमो हुआ जारी, दमदार डायलॉग के साथ दिखा सलमान खान का बेमिसाल अंदाज

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत (Bharat Movie)' का नया प्रोमो आया है। इसमें सलमान का बुढ़ापे का किरदार नजर आ रहा है। इसमें आपको उनका एक दमदार डायलॉग भी सुनने मिलेगा।

सलमान खान की फिल्म भारत का नया प्रोमो जारी हो गया है(फोटो:इंस्टाग्राम)

सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म ‘भारत (Bharat Movie)’ के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं। ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसमें सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आएंगी। इस फिल्म के ट्रेलर और गानों के बाद अब एक के बाद इसके प्रोमो रिलीज हो रहा है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं।

हाल ही में सलमान खान (Salman Khan Movies) की इस फिल्म का का एक नया प्रोमो जारी हुआ है। इसे एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें उनका बुढ़ापे का किरदार नजर आ रहा है। प्रोमो में वो ब्लैक हूडी पहने हुए हैं और कुछ बदमाश उन पर वार कर रहे हैं। जवाब में एक्टर उन पर हमला करते हैं और कहते हैं कि ये शेर बूढ़ा जरूर हो गया है लेकिन शिकार करना नहीं भूला है।

इस वीडियो के साथ सलमान खान ने ‘भारत का जोश’ कैप्शन के साथ हैशटैग भारत दिस ईद लिखा है। गौरतलब हो कि इस फिल्म में सलमान के जवानी से लेकर बुढ़ापे तक, कई किरदार देखने मिलेंगे। इसमें की कहानी 1947 से लेकर 2010 के बीच देश के बदलते हालातों के साथ-साथ भारत (सलमान खान) की जिंदगी के पन्नों से धूल हटाएगी। अली अब्बास जफर ने फिल्म का निर्देशन किया है और अतुल अग्निहोत्री इसके निर्माता हैं।

फिल्म में दिशा पटानी (Disha Patani) सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, तब्बू और आसिफ शेख भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ की रीमेक है। कुछ वक्त पहले इसका एक प्रोमो रिलीज हुआ था जिसमें फिल्म के गाने ‘एथे आ’ का सीन है जहां सलमान को हर जगह कैटरीना नजर आ रही है।

जानिए सलमान खान की इस फिल्म का नाम ‘भारत’ से पहले क्या था…

वीडियो में देखिए सलमान खान ने किस तरह कैटरनी कैफ को शादी के लिए किया प्रपोज….

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।