Salman Khan Blackbuck Poaching Case: जोधपुर कोर्ट ने ख़ारिज की झूठे एफिडेविट की याचिका, सलमान को मिली राहत!

Salman Khan Blackbuck Poaching Case: इस सप्ताह के शुरू में, सलमान खान (Salman Khan) ने जोधपुर सेशन कोर्ट (Jodhpur Session Court) से गलती से 2003 में एक गलत हलफनामा पेश करने के दौरान, 1998 में जोधपुर में ब्लैकबक अवैध शिकार से जुड़े एक मामले में सुनवाई के दौरान माफी मांगी।

Salman Khan Blackbuck Poaching Case: इस सप्ताह के शुरू में, सलमान खान (Salman Khan) ने जोधपुर सेशन कोर्ट (Jodhpur Session Court) से गलती से 2003 में एक गलत हलफनामा पेश करने के दौरान, 1998 में जोधपुर में ब्लैकबक अवैध शिकार से जुड़े एक मामले में सुनवाई के दौरान माफी मांगी। अभिनेता भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और अपने वकील के साथ सुनवाई के लिए उपस्थित हुए। हस्तीमल सारस्वत ने अदालत से कहा कि सलमान को गलत हलफनामा वापस जमा करने के लिए माफी दी जानी चाहिए।

सरकारी वकील भवानी सिंह भाटी ने तब मांग की थी कि अभिनेता के खिलाफ अदालत को गुमराह करने का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। अब एएनआई के अनुसार, जोधपुर जिला और सत्र न्यायालय ने गुरुवार को इस झूठे हलफनामे पर राजस्थान सरकार की याचिका को खारिज कर दिया है। सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने समाचार एजेंसी को बताया, “जोधपुर जिला और सत्र न्यायालय ने एक विस्तृत आदेश में राज्य सरकार की दोनों दलीलों को खारिज कर दिया। हमने 2006 में ही जवाब दिया था कि कोई भी गलत हलफनामा पेश नहीं किया गया है और ऐसी दलीलों को केवल परेशान करने के लिए प्रस्तुत किया जा रहा है।”

सलमान खान को मिली जोधपुर कोर्ट से बड़ी राहत, देखिये ट्वीट

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि सलमान को 1998 में जोधपुर के पास कांकाणी गांव में दो ब्लैकबक्स के शिकार के लिए गिरफ्तार किया गया था। जबकि वह जल्द ही जमानत पर बाहर आ गए थे अभिनेता को अपने हथियार लाइसेंस प्रस्तुत करने के लिए कहा गया था। सलमान ने 2003 में अदालत में एक हलफनामा पेश किया, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने लाइसेंस खो दिया था। हालांकि, अदालत को बाद में पता चला कि अभिनेता का आर्म लाइसेंस खो नहीं गया था, बल्कि नवीनीकरण के लिए प्रस्तुत किया गया था।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!