सलमान खान ने बॉलीवुड की फिल्मों के खराब परफॉरमेंस पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘इसका कोई फार्मूला नहीं’

कोरोना महामारी के चलते बॉलीवुड जगत में फ़िल्में मानो ठप सी थीं. वहीं स्थिति कुछ ठीक होने के बाद कई बड़ी फिल्में रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस बुरी तरह से फ्लॉप रही. इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने हिंदी फिल्मों के ख़राब परफॉरमेंस पर अपनी बात कही है.

Salman Khan

साउथ एक्टर किच्चा सुदीप स्टारर फिल्म ‘विक्रांत रोना’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने है ऐसे में फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) भी पहुंचे. इस दौरान फिल्म को लेकर कई सवाल- जवाब हुए ऐसे में इवेंट पर पहुंचे सलमान खान (Salman Khan) हिंदी फिल्मों के खराब फरफॉर्मेंस पर अपना रिएक्शन शेयर किया जो की सुर्ख़ियों में छा गया है. सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अक्सर पाने बयानों और मूवीज चलते सुर्ख़ियों में नजर आ जाते है.

फिल्मों की ख़राब परफॉरमेंस पर बोले सलमान :

कोरोना महामारी के चलते बॉलीवुड जगत में फ़िल्में मानो ठप सी थीं. वहीं स्थिति कुछ ठीक होने के बाद ‘जर्सी’, ‘शमशेरा’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘धाकड़’, ‘अटैक’, ‘जयेशभाई जोरदार’ जैसी तमाम कई बड़ी फिल्में रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस बुरी तरह से फ्लॉप रही. वहीं किच्चा सुदीप की फिल्म प्रमोशनल इवेंट पर पहुंचे सलमान खान (Salman Khan) ने बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों की खराब परफॉरमेंस पर बात करते हुए बताया कि, “हम सभी बेहतरीन फिल्म बनाने की कोशिश करते हैं। हम चाहते हैं कि यह सभी तक पहुंचे। कभी-कभी यह काम करता है, कभी-कभी यह नहीं करता है। इसका कोई फॉर्मूला नहीं है।”

आगे सलमान (Salman Khan) ने कहा, “यह हमेशा से रहा है। किसी कारणवश रुक गया था। मैंने साउथ के काफी टैलेंट लोगो के साथ काम किया है। मैंने उनके (सुदीप), प्रकाश राज, प्रभुदेवा, कई साउथ डायरेक्टर्स और डीओपी के साथ काम किया है। मैं अब वेंकी (वेंकटेश) के साथ काम कर रहा हूं, जिन्होंने अनारी से शुरुआत की थी। कमल हासन भी थे। दक्षिण के सभी लोगों ने यहां काम किया है और बड़ी हिट फिल्में दी हैं।”

इन फिल्मों में आएंगे नजर :

सलमान खान (Salman Khan) के काम कि बात तो वो अपनी अगली ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में जल्द नजर आने वाले है. इस फिल्म में सलमान के अलावा पूजा हेगड़ नजर आएंगी. इसके बाद साल 2023 में सलमान खान (Salman Khan) कि फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज होगी. वहीं इस बीच साउथ एक्टर किच्चा सुदीप कि फिल्म ‘विक्रांत रोना’ भी रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में किच्चा के साथ जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है. यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

 

क्या प्रियंका चोपड़ा फिर बनाने वाली है माँ? निक जोनस ने कही ये बात …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.