सलमान खान के बंगले की रखवाली कर रहा था चोरी के मामले में फरार चल रहा आरोपी, क्राइम ब्रांच ने भेजा जेल

शक्ति सिद्धेश्वर राणा (62) नाम का शख्स पिछले कई साल से सलमान खान (Salman Khan) के बंगले की रखवाली कर रहा था। वह 1990 में चोरी के एक मामले में गिरफ्तार हुआ था। जमानत मिलने के बाद से राणा फरार चल रहा था।

सलमान खान की तस्वीर (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के गोरई स्थित बंगले की रखवाली करने वाले 62 वर्षीय शक्ति सिद्धेश्वर राणा को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। सिद्धेश्वर राणा को 1990 में चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। जमानत मिलने के बाद से वह फरार चल रहा था। सीआईडी क्राइम ब्रांच ने राणा को गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश किया, जहां से उसे 7 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सीआईडी क्राइम ब्रांच ने गोरई स्थित एक इलाके से बीते गुरुवार को शक्ति सिद्धेश्वर राणा को गिरफ्तार किया था। सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर निनाद सावंत ने बताया कि सिद्धेश्वर राणा और कुछ अन्य लोग 1990 में हुई एक चोरी के मामले में आरोपी थे। उसी साल क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार किया था। सिद्धेश्वर राणा को जमानत पर रिहा किया गया था।

जमानत पर रिहा होते ही हो गया फरार

निनाद सावंत ने आगे कहा कि जमानत पर रिहा होने के बाद से सिद्धेश्वर राणा फरार चल रहा था। कोर्ट ने राणा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था। क्राइम ब्रांच पिछले काफी समय से राणा की तलाश में जुटी थी। कुछ दिनों पहले क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि राणा कई साल से गोरई के एक मकान में रह रहा है। पुलिस ने जाल बिछाकर राणा को गिरफ्तार कर लिया।

सलमान खान के एक्स-बॉडीगार्ड ने किया था बवाल

पूछताछ में सिद्धेश्वर राणा ने पुलिस को बताया कि वह सलमान खान के बंगले की देखभाली का काम कर रहा है। पुलिस ने राणा को अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बताते चलें कि हाल में यूपी के मुरादाबाद में सलमान खान के एक पूर्व बॉडीगार्ड ने शक्तिवर्द्धक दवाइयों के ओवरडोज की वजह से सड़क पर हंगामा मचा दिया था। बॉडीगार्ड ने बेवजह लोगों को पीटा और कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया था। मछली पकड़ने वाले जाल की मदद से पुलिस ने उसे काबू किया था।

बिग बॉस 13 को बंद करने की सोशल मीडिया पर उठी मांग, जानिए क्यों सलमान खान पर लगा लव जेहाद बढ़ाने का आरोप

यहां देखिए ‘बिग बॉस 13’ से जुड़ा हुआ वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।