सलमान खान के पास अगले 3 साल तक नहीं है टाइम, 2022 तक इन 6 फिल्मों में बिजी रहेंगे दबंग खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अगले तीन साल तक खाली नहीं हैं। अगले तीन साल में उनके पास 6 फिल्में हैं और सभी ब्लॉकबस्टर मटेरियल टाइप की फिल्में हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान के पास अगले 3 साल तक नहीं है टाइम, 2022 तक इन 6 फिल्मों में बिजी रहेंगे दबंग खान
सलमान खान (फोटो:ट्विटर)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अगले तीन साल तक खाली नहीं हैं। अगले तीन साल में उनके पास 6 फिल्में हैं और सभी ब्लॉकबस्टर मटेरियल टाइप की फिल्में हैं। ऑडियंस इन फिल्मों का सिल्वर स्क्रीन पर बेसब्री से इंतजार कर रही है। सलमान खान ने हर फिल्ममेकर अगले 6 प्रोजेक्ट तक होल्ड पर रख दिया है। वह 2022 से पहले वह कोई भी स्रिप्ट नहीं सुनना चाहते हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं सलमान खान की आने वाली के फिल्मों के बारे में…

भारत
सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म ‘भारत’ में इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म पिछले 50 साल से अब तक की भारत की कहानी बयां करेगी। यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है और उम्मीद की जा रही है कि यह बॉक्स ऑफिस के अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी।

Bharat Salman Khan

संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह
सलमान खान और आलिया भट्ट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में लीड रोल में दिखाई देंगे और इस फिल्म की शूटिंग ‘भारत’ के बाद रिलीज होने के बाद शुरू होगी। फिल्म अगले साल यानि 2020 को क्रिसमिस के मौके पर रिलीज होगी।

Salman-Khan-Alia-Bhatt-Inshallah-Sanjay-Leela-Bhansali-Papa-The-Great

दबंग 3
काफी से समय से फिल्म बनने की चर्चा चल रही थी, अरबाज खान ने ‘दबंग 3’ कंफर्म करते हुए सलमान खान के फैंस के बीच बेसब्री बढ़ा दी है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। फिल्म में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में ही रहेंगे। दबंग 3 साल अगले साल यानि 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Dabbangg

टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म
फिल्म एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद सलमान खान ने पुष्टि है कि वह इस सीरिज की तीसरी फिल्म में भी काम करेंगे और उनके साथ कैटरीना कैफ ही लीड रोल में होंगी। उन्होंने इस फिल्म को करने की पुष्टि सऊदी फिल्म फेस्टिवल के दौरान की थी।

Tiger

किक 2
फिल्म किक की सफलता को देखते हुए, किक 2 में भी सलमान खान लीड रोल में दिखाई देंगे। हालांकि कहा जा रहा है कि यह फिल्म ऊपर बताई गई चार फिल्मों के बाद ही शुरू होगी। इस फिल्म की स्टोरी और स्टारकास्ट को लेकर भी मंथन हो रहा है।

Kick

सूरज बड़जात्या की फिल्म
कहा जा रहा है कि सलमान खान सूरज बड़जात्या की फिल्म में भी लीड रोल में दिखाई देंगे। हालांकि इसका पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है कि वह किस तरह का किरदार निभाएंगे और फिल्म की स्टोरी क्या होगी। खैर, इन फिल्मों की लिस्ट देखकर लगता है कि सलमान खान बहुत ही बिजी है।

Suraj

यहां देखिए सलमान खान का नेट वर्थ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply