सलमान खान के पास अगले 3 साल तक नहीं है टाइम, 2022 तक इन 6 फिल्मों में बिजी रहेंगे दबंग खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अगले तीन साल तक खाली नहीं हैं। अगले तीन साल में उनके पास 6 फिल्में हैं और सभी ब्लॉकबस्टर मटेरियल टाइप की फिल्में हैं।

सलमान खान (फोटो:ट्विटर)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अगले तीन साल तक खाली नहीं हैं। अगले तीन साल में उनके पास 6 फिल्में हैं और सभी ब्लॉकबस्टर मटेरियल टाइप की फिल्में हैं। ऑडियंस इन फिल्मों का सिल्वर स्क्रीन पर बेसब्री से इंतजार कर रही है। सलमान खान ने हर फिल्ममेकर अगले 6 प्रोजेक्ट तक होल्ड पर रख दिया है। वह 2022 से पहले वह कोई भी स्रिप्ट नहीं सुनना चाहते हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं सलमान खान की आने वाली के फिल्मों के बारे में…

भारत
सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म ‘भारत’ में इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म पिछले 50 साल से अब तक की भारत की कहानी बयां करेगी। यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है और उम्मीद की जा रही है कि यह बॉक्स ऑफिस के अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी।

संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह
सलमान खान और आलिया भट्ट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में लीड रोल में दिखाई देंगे और इस फिल्म की शूटिंग ‘भारत’ के बाद रिलीज होने के बाद शुरू होगी। फिल्म अगले साल यानि 2020 को क्रिसमिस के मौके पर रिलीज होगी।

दबंग 3
काफी से समय से फिल्म बनने की चर्चा चल रही थी, अरबाज खान ने ‘दबंग 3’ कंफर्म करते हुए सलमान खान के फैंस के बीच बेसब्री बढ़ा दी है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। फिल्म में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में ही रहेंगे। दबंग 3 साल अगले साल यानि 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म
फिल्म एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद सलमान खान ने पुष्टि है कि वह इस सीरिज की तीसरी फिल्म में भी काम करेंगे और उनके साथ कैटरीना कैफ ही लीड रोल में होंगी। उन्होंने इस फिल्म को करने की पुष्टि सऊदी फिल्म फेस्टिवल के दौरान की थी।

किक 2
फिल्म किक की सफलता को देखते हुए, किक 2 में भी सलमान खान लीड रोल में दिखाई देंगे। हालांकि कहा जा रहा है कि यह फिल्म ऊपर बताई गई चार फिल्मों के बाद ही शुरू होगी। इस फिल्म की स्टोरी और स्टारकास्ट को लेकर भी मंथन हो रहा है।

सूरज बड़जात्या की फिल्म
कहा जा रहा है कि सलमान खान सूरज बड़जात्या की फिल्म में भी लीड रोल में दिखाई देंगे। हालांकि इसका पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है कि वह किस तरह का किरदार निभाएंगे और फिल्म की स्टोरी क्या होगी। खैर, इन फिल्मों की लिस्ट देखकर लगता है कि सलमान खान बहुत ही बिजी है।

यहां देखिए सलमान खान का नेट वर्थ…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।