Happy Birthday Salman Khan: शाहरुख, कटरीना, सोनाक्षी हुए थे शामिल सलमान के जन्मदिन पर, देखें तस्वीरें

Salman Khan Birthday Video: बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ने अपना 54वां जन्मदिन पूरे परिवार के साथ मिलकर मनाया। सलमान खान ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मिलाकर केक काटा। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के वायरल हो रहा है।

सलमान खान की जन्मदिन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने अपना 54वां जन्मदिन पूरे परिवार के साथ मिलकर मनाया। सलमान खान ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मिलाकर केक काटा। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के वायरल हो रहा है।

सलमान खान ने इस साल अपना जन्मदिन छोटे भाई सोहेल खान के बांद्रा में पाली हिल वाले घर में मनाया। अपने जन्मदिन के अवसर पर सलमान खान ने रात में मीडिया के सामने भी एक छोटा केक काटकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सलमान खान के बहुत से करीबी दोस्तों को देखा गया।

ये भी पढ़े: सलमान खान के बर्थडे पार्टी में शामिल होंगे शाहरुख खान ,कटरीना, और कई स्टार्स पढ़े पूरी डिटेल्स

सलमान खान ने जो केक काटा उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके साथ उनके पिता सलीम खान, बॉडीगॉर्ड शेरा, बहन अर्पिता खान शर्मा के साथ अन्य लोग नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में सलमान खान अपने भांजे आहिल के साथ केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सलीम खान (Saleem Khan), आहिल(AAhil), अर्पिता खान शर्मा (Arpita khan Sharma) और बाकी लोग सलमान खान को विश करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दबंग खान हर बार की तरह इस बार भी अपने सिग्नेचर स्टाइल और लुक में ही नज़र आए।

ये भी पढ़े : सलमान खान ने किया बचपन की यादों को ताजा, बतायीं कई मजेदार बातें

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने जन्मदिन पर रिप्ड डेनिम के साथ ब्लू टीशर्ट और चॉकलेट ब्राउन जैकेट में पहने हुई थी। सलमान खान के फैंस उनके ऊपर अपनी जान छिड़कते हैं। फैंस को सलमान के जन्मदिन का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। सोशल मीडिया पर भी सलमान के चाहने वालों ने अपने अपने अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

View Comments (1)