सलमान खान और पूजा हेगड़े के अफेयर पर तोड़ी करीबी दोस्त ने चुप्पी, बताई पूरी सच्चाई

Salman Khan affair News: सलमान खान आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं. वहीं आजकल पूजा हेगड़े के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है.

salman and pooja

Bollywood News: बॉलीवुड के एलिजिबल बैचलर कहलाए जाने वाले सलमान खान आजकल बिग बॉस की वजह से चर्चाओं में बने हुए हैं साथ ही साथ उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं. वहीं हाल ही में दंबग खान का नाम एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के जुड़ा था. खबरें आई थी कि सलमान पूजा को डेट कर रहे हैं. इस खबर को सुनने के बाद सलमान के फैंस को झटका लग गया था. लेकिन अब सलमान के एक करीबी दोस्त ने इस खबर को महज अफवाह बताया है. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

सलमान खान के दोस्त ने बताई सच्चाई

दरअसल हाल ही में सलमान खान और पूजा को लेकर खबरों का बाजार गर्म था. कहा जा रहा था कि दोनों एक दूसरे के प्यार में दीवाने हो गए हैं और डेट कर रहे हैं. लेकिन इस पूरी खबर को सलमान के करीबी दोस्त ने गलत बताया और खुलासा करते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नही है. ई टाइम्स की एक खबर के मुताबिक सलमान के दोस्त ने कहा कि, ‘जो लोग ऐसी फालतू की खबरें फैलाते हैं वो शर्म करो. पूजा हेगड़े सलमान खान की बेटी की उम्र की हैं’.

ट्रोलर्स की बोलती की बंद 

जब से पूजा हेगड़े और सलमान के अफेयर की खबरें सामने आ रही थी तभी से ट्रोलर्स लगातार दोनों को ट्रोल कर रहे थे. लोगों का कहना था कि सलमान खान अपने से इतनी छोटी एक्ट्रेस को कैसे डेट कर सकते हैं. लेकिन अब सलमान के करीबी दोस्त ने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है. यह भी पढ़ें: Varun Dhawan: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने किया वरुण धवन को इस फिल्म से रिप्लेस, वजह कर देगी हैरान

एक ही फिल्म में नजर आएंगे पूजा-सलमान 

बता दें, सलमान खान का नाम पूजा के साथ इसलिए जोड़ा गया क्योंकि दोनों ‘किसी का भाई किसी की जान’ में साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म में पूजा के अलावा शहनाज गिल, अब्दु रोजिक भी नजर आने वाले हैं और ये फिल्म ईद के मौके पर साल 2023 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.