सलमान खान के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, साल के इस महीने में रिलीज होने जा रही है फिल्म दबंग 3

गुरुवार को सलमान खान एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और कैटरीना कैफ के साथ दुबई में द-बैंग टूर के लिए आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया इंटरेक्शन सेशन में इस बात की जानकारी कि दंबग 3 की शूटिंग वो एक अप्रैल से शुरु करने वाले हैं।

दबंग 3 की तस्वीर ( फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

एक्टर सलमान खान के फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया। सलमान खान दंबग 3 की शूटिंग एक अप्रैल से शुरु करने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने मीडिया इंटरेक्शन के दौरान लोगों को दी है। इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाली हैं। लेकिन सबसे खास बात तो यह कि फिल्म प्रभु देवा द्वारा डायरेक्ट की जा रही है। इस फिल्म में साउथ एक्टर सुदीप विलेन का किरदार निभाएंगे।

गुरुवार को सलमान खान एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और कैटरीना कैफ के साथ दुबई में द-बैंग टूर के लिए आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया इंटरेक्शन सेशन में इस बात की जानकारी कि दंबग 3 की शूटिंग वो एक अप्रैल से शुरु करने वाले हैं। इसके साथ ही सलमान खान ने बताया कि उनका और सोनाक्षी सिन्हा का किरदार वैसे ही होगा जैसा की दंबग के पहले तो पार्ट में था। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक सलमान खान ने ये भी बताया कि दंबग 3 इसी साल रिलीज होने वाली है। यानी एक बार फिर से आपको सलमान खान का दंबग स्टाइल हम सबको देखने को मिलेगा। फिल्म में साउथ एक्टर सुदीप विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

चलिए हम अब बात करते है दबंग के पहले दो पार्ट की। दबंग को अभिनव कश्यप द्वारा डायरेक्ट किया गया था। इस पार्ट में सोनू सूद ने बेहद ही शानदार विलेन का किरदार निभाया था, जो कि आज भी लोगों के जेहन में बसा हुआ है। वहीं, दबंग 3 में विलने के रोल में प्रकाश राज नजर आएं थे। लोगों ने उनकी एक्टिंग को भी खूब पसंद किया था। बात करें यदि फिल्म के आइटम सॉन्ग की तो दबंग में मलाइका अरोड़ा और दबंग 2 में करीना कपूर ने आइटम सॉन्ग किया था। ऐसे में दबंग 3 दिसंबर में रिलीज होने वाली तीसरी बड़ी फिल्म होने वाली है। वहीं, इसी महीने में 6 तारीख को अर्जून कपूर की फिल्म पानीपत भी रिलीज होगी।

यहां देखिए सलमान खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।