चुलबुल पांडे इज बैक, आज से शुरू हो रही फिल्म दबंग 3 की शूटिंग, सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

सलमान खान ने एक वीडियो शेयर कर फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग के बारे में बताया। आज से फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के महेश्वर में शुरू हो रही है। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

सलमान खान ने एक वीडियो शेयर कर 'दबंग 3' की शूटिंग के बारे में बताया। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में गुंडों को सबक सिखाने जा रहे हैं। जी हां, उनकी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग आज से शुरू हो रही है। इंदौर पहुंचने के बाद महेश्वर जाते हुए सलमान खान ने अपने भाई अरबाज खान के साथ एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। सलमान खान और प्रभुदेवा 10 साल बाद किसी फिल्म के लिए साथ काम कर रहे हैं। सलमान की फिल्म ‘वांटेड’ के निर्देशक प्रभुदेवा ही थे।

सलमान खान, अरबाज खान और फिल्म की पूरी टीम रविवार शाम को इंदौर पहुंच गई थी। क्या आप जानते हैं कि सलमान खान और अरबाज खान का जन्म इंदौर में ही हुआ था। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में सलमान खान ने कहा, ‘अरबाज और मैं अभी-अभी इंदौर पहुंचे हैं, जहां हम दोनों का जन्म हुआ था। यहां से हम दबंग 3 की शूटिंग के लिए महेश्वर जाएंगे, जहां पर हमारे दादाजी पोस्टेड थे जब वो पुलिस में थे।’

सलमान खान ने अरबाज खान के साथ वीडियो शेयर कर दी जानकारी…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘दबंग 3’ में साउथ के सुपरस्टार सुदीप विलेन के तौर पर नजर आएंगे। इससे पहले ‘दबंग’ सीरीज में सोनू सूद और प्रकाश राज विलेन का किरदार निभा चुके हैं। बताते चलें कि सलमान खान की हिट फ्रैंचाइजी ‘दबंग’ का पहला पार्ट 2010 में रिलीज हुआ था। सोनाक्षी सिन्हा ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अभिनव कश्यप फिल्म के डायरेक्टर थे। ‘दबंग 2’ का निर्देशन अरबाज खान ने किया था।

‘दबंग 3’ के निर्देशन का जिम्मा प्रभुदेवा को सौंपा गया है। इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के अलावा, जयपुर और महाराष्ट्र में भी होगी। ‘दबंग 3’ में सलमान खान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा ही नजर आएंगी। फिल्म में करीना कपूर खान का एक आइटम नंबर भी रखा गया है। हाल ही में सलमान खान ने कोरियोग्राफर सरोज खान से मुलाकात की थी। जिसके बाद माना जा रहा है कि फिल्म के कुछ गानों के डांस का जिम्मा सरोज खान को सौंपा जा सकता है।

पापा शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी छोड़ने पर क्या बोलीं सोनाक्षी सिन्हा, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।