Dabangg 3 Movie: इस दिन बड़े पर्दे पर दस्तक देगी सलमान खान की फिल्म, हिंदी समेत इन भाषाओं में होगी रिलीज

सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3(Dabangg 3 Release Date)' की रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है। ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। ये फिल्म हिंदी समेत कन्नड़, तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी।

सलमान खान की फिल्म दंबग 3 की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है(फोटो:ट्विटर)

सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर अपने चुलबुल पांडे के अवतार में लौटने की तैयारी में हैं। दंबग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ की शूटिंग अप्रैल में शुरू हो चुकी है और जल्द ही ये फिल्म बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी चर्चाएं थी और आखिरकार इसकी रिलीज डेट फाइनल हो गई। ये फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

फिल्म ‘दबंग 3(Dabangg 3 Release Date)’ हिंदी समेत कन्नड़, तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। इस बार फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा (PrabhuDeva) करेंगे। फिल्म वॉन्टेड के बाद सलमान खान और प्रभुदेवा इस फिल्म में दोबारा साथ काम कर रहे हैं। फिल्म के सेट से सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। हाल ही में सोनाक्षी रज्जो के गेटअप में नजर आईं थी।

इस फिल्म में साउथ के एक्टर किच्चा सुदीप विलेन के रोल में नजर आएंगे। सुदीप फिल्म में लैंड माफिया का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं, प्रजापति पांडे के किरदार में दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना की जगह इस बार उनके भाई प्रमोद खन्ना दिखेंगे। बताते चलें ‘दबंग 3’ की कहानी दो पार्ट में बांटा गया है। पहले पार्ट में चुलबुल पांडे की लाइफ को दिखाया गया है जिसको सलमान खान शूट कर चुके हैं, जबकि दूसरे पार्ट में उनके रॉबिनहुड यानी पुलिस ऑफिसर बनने तक का सफर दिखाया जाएगा।

गौरतलब हो कि फिल्म की शूटिंग के दौरान कई विवाद भी सामने आए थे। फिल्म के गाने ‘हुड़ हुड़ दबंग’ के शूट के दौरान मेकर्स पर शिवलिंग के अपमान का आरोप लगा। इसके बाद किले में शूटिंग के दौरान मेकर्स पर एक प्राचीन मूर्ति को नुकसान पहुंचाने का भी आरोप लगा। इस मामले में भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) की ओर से मेकर्स को नोटिस जारी किया गया था।

सलमान खान ने एक बार फिर दिखाई दरियादिली, दबंग 3 के इस एक्टर का उठाया ईलाज का खर्च…

वीडियो में देखिए सलमान खान का लाइफ स्टाइल, उनकी गाड़ियों का कलेक्शन और टोटल नेट वर्थ…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।