सलमान खान की दबंग 3 के डायरेक्टर और हीरोइन पर लग गयी मुहर, पढ़े

दबंग 3 में सलमान खान के साथ जलवा बिखेरेगी यह एक्ट्रेस

दबंग ३ में सलमान खान के साथ जलवा बिखेरेगी यह एक्ट्रेस

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग ३ सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है। जबकि इस फिल्म को लेकर पूरी डिटेल्स आ चुकी है। बता दे कि, दबंग 3 की शूटिंग इस साल मई में शुरू होगी। सलमान खान की पिछली दोनों दबंग को उनके भाई अरबाज़ ने डायरेक्ट किया था लेकिन बार दबंग का निर्देशक बदल दिया गया है। प्रभुदेवा इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। सूत्रों के मुताबिक दबंग की शूटिंग को मई में शुरू कर अक्टूबर में ख़त्म करने का प्लान है। अगर ऐसा होता है को तो पोस्ट प्रोडक्शन में दो महीने का समय लगेगा और फिल्म को दिसंबर में रिलीज़ किया जा सकता है। कहा ये जा रहा है कि दबंग 3 को 28 दिसंबर को लाया जा सकता है। पर यदि ऐसा होता है तो शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो पर प्रभाव पड़ सकता है क्योंकि उनकी फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होनी है।

यहां तक की फिल्म की हीरोइन भी नहीं बदलेंगे। यानी कि सोनाक्षी सिन्हा ही दबंग 3 की हीरोइन होंगी। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से बातें हो रही थी कि दबंग 3 में सोनाक्षी शायद ही नजर आएं, लेकिन सलमान और प्रभुदेवा का मानना है कि सोनाक्षी के बिना दबंग सीरिज की फिल्म नहीं बनाई जा सकती।

बता दें कि, प्रभुदेवा ने साल 2009 में सलमान खान को फिल्म ‘वांटेड’ में डायरेक्ट किया था और उसी फिल्म के बाद से सलमान खान की किस्मत ने ऐसी करवट ली कि उसके बाद से वह सफलता की सीढ़ी चढ़ते ही गए। एक इंटरव्यू में प्रभुदेवा ने कहा कि, पिछले हफ्ते उन्होंने मुंबई आकर सारी डिटेल्स तय कर ली है। सलमान और अरबाज को भला कौन ना कह सकता है। उनके साथ पुराना दोस्ताना है। ऐसा नहीं है कि ‘वांटेड’ ने उनकी जिंदगी बदल दी। सुपरस्टार्स की जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं। सलमान को हिट और फ्लॉप से कोई फर्क नहीं पड़ता।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.