सलमान खान बाल-बाल बचे, रेस ३ के सेट पर बंदूक लेकर घुसे गैंगस्टर

सलमान खान को जान से मारने के लिए रेस ३ के सेट पर पहुंचे बंदूकधार

सलमान खान को जान से मारने के लिए रेस ३ के सेट पर पहुंचे बंदूकधार

अपनी अपकमिंग फिल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। इसकी वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।  धमकी के बाद सलमान को कड़ी सुरक्षा दी गई है। उन्हें कहीं भी अकेले जाने से भी मना कर दिया गया है। बता दे कि, कुछ दिन पहले राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने फिल्म रेस-3 के एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। यह घटना उस वक्त हुई जब सलमान खान कोर्ट में पेशी के लिए गए थे। 5 जनवरी को सलमान खान काले हिरण केस को लेकर कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचे थे तभी छात्र नेता से गैंगस्टर बने लॉरेंस ने सलमान को जान-लेवा धमकी दी थी।

ख़बर है कि बुधवार को रेस 3 की शूटिंग मुंबई की फिल्मसिटी में रोकनी पड़ी। सलमान की इस फिल्म की शूटिंग रोकने की सबसे बड़ी वजह यह थी कि पुलिस को यह जानकारी मिली कि सलमान खान की शूटिंग स्थल पर सबकुछ ठीक नहीं है। चूंकि एक आर्मड मैन फिल्म सिटी पर अचानक पहुंच गया था। पुलिस को जानकारी मिलने के साथ ही न वह केवल शूटिंग स्थल पर पहुंचीं, बल्कि उन्होंने शूटिंग भी कैंसिल करने को कहा। पुलिस ने तुरंत निर्माता रमेश तौरानी से कहा कि वह सलमान की शूटिंग कैंसिल करें और तुरंत सलमान को निर्धारित पुलिस फोर्स के साथ घर भेजा गया। साथ ही पुलिस ने सलमान से दरख्वास्त की है कि वह फिलहाल सोशल मीडिया एक्टिविटी कम करें और मीडिया या फैन से रूबरू न हों। न ही रोड पर अपनी साइकिलिंग सेशन के लिए बाहर आयें।

सलमान को ज्यादा से ज्यादा सतर्क रहने की भी सलाह दी गयी। सलमान को फिल्मसिटी से उनके घर दूसरी कार से भेजा गया। सलमान खान की जान को खतरा होने की खबर पर खुद सलमान के पिता सलीम ने मोहर लगाई है। जब सलमान के पिता से यह सवाल किया गया कि, क्या गैंगस्टर के खिलाफ कोई लीगल एक्शन लिया जाएगा तो उन्होंने कहा, एक्शन तो केवल यही है कि सलमान सुरक्षित हैं। और अब वह सामान्य तरीके से सूट कर रहे हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.