दिशा पटानी के ‘उम्र’ वाले बयान पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, आलिया भट्ट का नाम लिए बगैर दिया जवाब

दिशा पटानी एक बयान देकर मुश्किल में हैं। दिशा ने सलमान खान (Disha Patani Salman Khan Bharat Movie) के साथ उम्र के अंतर को लेकर कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि इस वजह से वह दोबारा कभी सलमान के साथ काम कर पाएंगी।

'भारत' फिल्म में दिशा पटानी सलमान खान के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर कर रही हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) का जोरशोर से प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म में ट्रेपिज आर्टिस्ट के रोल में दिशा पटानी (Disha Patani Salman Khan) भी अहम किरदार में दिखेंगी, हालांकि वह फिल्म के प्रमोशन से दूर हैं। एक इंटरव्यू में दिशा ने अपने और सलमान की उम्र के फासले पर जोर देते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उम्र की वजह से वह दोबारा कभी सलमान के साथ काम कर पाएंगी। दिशा के इस बयान से क्या सलमान नाराज हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ई टाइम्स के साथ बातचीत में सलमान खान (Salman Khan Bharat Release Date) से जब दिशा पटानी के कमेंट के बारे में पूछा गया तो दबंग खान ने कहा, ‘क्यों? वो किस उम्र के अंतर की बात कर रही हैं। मैं इस समय 17 साल की लड़की के साथ फिल्म कर रहा हूं।’ जाहिर है 17 साल की लड़की से सलमान खान का इशारा आलिया भट्ट को लेकर था। सलमान और आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ (Salman Khan Alia Bhatt Inshallah Film) में साथ काम कर रहे हैं।

गौरतलब है कि दिशा पटानी ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि हो सकता है कि अब वह कभी सलमान खान के साथ काम न कर सकें। उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा, ‘हमारी उम्र में फासले की वजह से मैं ऐसा सोचती हूं। भारत फिल्म में ये ठीक था क्योंकि सलमान सर फिल्म के उस हिस्से में 20-30 साल के शख्स का किरदार निभा रहे थे, इसलिए मैंने तुरंत हां कर दी थी। सच कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मुझे सलमान सर के साथ दोबारा काम करने को मिलेगा। अली सर (फिल्म के डायरेक्टर) ने मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाते समय भी ये बात कही थी।’ भारत फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है।

एक इवेंट में सलमान खान ने उड़ाया था आलिया भट्ट का इस तरह से मजाक

गोविंदा ने सलमान खान पर लगाया बॉलीवुड करियर खत्म करने का आरोप, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।