Arjun Kapoor को पसंद नहीं करते Salman khan? उनकी प्यारी बहन को दिया था धोका!

बॉलीवुड के दबंग खान अर्जुन Arjun Kapoor को ज़रा भी पसंद नहीं करते, और ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस मलाइका को डेट करने वाले अर्जुन Arjun Kapoor पहले मलाइका की नन्द यानि सलमान खान की सबसे प्यारी बहन अर्पिता खान के बॉयफ्रेंड थे, दोनों ने करीब 2 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। अब सलाम उस इंसान को कैसे पसंद कर सकते हैं जो उनकी बहन के दिल तोड़ने और उनके भाई के घर तोड़ने की वजह हो।

अर्जुन कपूर Arjun Kapoor  26 जून यानी आज अपना 37वां जन्मदिन अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा Malaika Arora के साथ पेरिस में मना रहे है। अर्जुन कपूर Arjun Kapoor इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। वह फेमस प्रोड्यूसर बोनी कपूर Boney Kapoor के बेटे है। अर्जुन कपूर Arjun Kapoor अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर रहते है चर्चा में

अर्जुन  Arjun Kapoor के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो वह वह काफी लम्बे समय से मलाइका Malaika Arora  को डेट कर रहे हैं हालंकि इस कपल ने पहले अपने रिश्ते को छुपाए रखा था लेकिन कुछ समय पहले दोनों ने अपने इस क्यूट रिलेशनशिप को ऑफिसियल कर दिया है। साल 2019 में अर्जुन के 34वें जन्मदिन पर दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया था। दोनों अकसर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक दूसरे के साथ फोटोज और वीडियोस शेयर करते रहते हैं और कई बार एयरपोर्ट, रेस्ट्रॉन्ट , वैक्शन और पार्टीज़ में साथ स्पॉट किये जाते है।

सलमान खान को नहीं पसंद अर्जुन कपूर

लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के दबंग खान Salman khan  अर्जुन Arjun Kapoor को ज़रा भी पसंद नहीं करते, और ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस मलाइका Malaika Arora  को डेट करने वाले अर्जुन पहले मलाइका की नन्द यानि सलमान खान Salman khan  की सबसे प्यारी बहन अर्पिता खान  Arpita khan के बॉयफ्रेंड थे, दोनों ने करीब 2 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। वह उनसे मिलने सलमान के गैलक्सी अपार्टमेंट भी जाया करते थे जहा उन्हें सलमान की भाभी यानि अरबाज़ खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा खान से प्यार हो गया और अर्जुन ने अर्पिता से ब्रेकअप कर लिया था, वही यह प्यार कोई एक तरफ़ा नहीं था मलाइका भी अर्जुन से बेहद प्यार करने लगी थी जिसके चलते उन्होंने अरबाज़ खान को डाइवोर्स दे दिया था।

सलमान खान की नफरत की वजह

अब सलाम Salman khan उस इंसान को कैसे पसंद कर सकते हैं जो उनकी बहन के दिल तोड़ने और उनके भाई के घर तोड़ने की वजह हो। यह बात तो हर कोई जनता हैं की सलमान खान अपनी फॅमिली से कितना प्यार करते हैं और ऐसे में अगर कोई उनकी फॅमिली को दुःख दे तो वह बर्दाश नहीं कर पाते हैं इसलिए आज भी एक ही इंडस्ट्री में काम करने वाले दोनों अभिनेताओं यानि सलमान अर्जुन Arjun Kapoor को कभी एक साथ स्पॉट नहीं किया जाता।

ब्रेकअप को लेकर अर्जुन ने कहा

हालाँकि एक पूर्व इंटरव्यू में जब अर्पिता से ब्रेकअप को लेकर अर्जुन Arjun Kapoor से सवाल किया गया था तो अर्जुन ने इसके जवाब में कहा था, “जी हां हम एक रिश्ते में थे और फिर अर्पिता ने अचानक मुझ छोर्ड दिया था। लेकिन हमारे ब्रेकअप के बाद भी सलमान सर ने मुझे सपोर्ट किया। इंडस्ट्री में डेब्यू से पहले उन्होंने मुझे 50 किलो वजन कम करने में मदद की थी।”

मलाइका अरोड़ा के साथ जुड़ा नाम

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ब्रेकअप के बाद अर्जुन  Arjun Kapoor का नाम मलाइका अरोड़ा के साथ तेज़ी से जुड़ने लगा था और यह खबर जब सलमान के कानों तक पहुंची तो दोनों के रिश्तों में खटास आ गई। और यह खटास आज भी ताज़ा है।

इशकजादे से किया बॉलीवुड में डेब्यू किया

ख़ैर आपको बतादे पहले बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी कई फिल्मों में काम कर चुके अर्जुन  Arjun Kapoor कपूर ने यश राज़ फिल्म्स की फिल्म इशकजादे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था एक्टर अर्जुन कपूर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। इसका बाद उन्होंने गुंडे, हाफ गर्लफ्रेंड, की एंड का, 2 स्टेट्स, मुबारकां जैसी कुछ ही हिट फिल्मों में काम किया।

https://www.instagram.com/p/Ce0HI98oJ2G/?hl=en

अर्जुन कपूर अपकमिंग फिल्म

वही अगर हम बात अर्जुन कपूर Arjun Kapoor के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न’ है। इसके अलावा वे ‘लेडी किलर’ में भूमि पेंडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

Malaika Arora Arjun Kapoor Photos: मलाइका अरोड़ा संग क्वालिटी टाइम बिता रहे अर्जुन कपूर! देखें प्राइवेट फोटोज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं