सलमान खान ने परिवार सहित की गणेश पूजा, वायरल हो रहा है Video

सलमान खान (Salman Khan) हर साल की तरह इस साल भी अपने परिवार के साथ गणेश पूजा में नजर आए। पूजा के दौरान सलमान खान अपने भांजे अहिल के साथ आरती करते नजर आए।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान ने परिवार सहित की गणेश पूजा, वायरल हो रहा है Video
गणेश आरती करते सलमान खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) हर साल की तरह इस साल भी अपने परिवार के साथ गणेश पूजा में नजर आए। पूजा के दौरान सलमान खान अपने भांजे अहिल के साथ आरती करते नजर आए। सलमान खान का परिवार भगवान गणेश के स्वागत के लिए एक साथ आया है। उनके बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने इंस्टाग्राम पर गणेश आरती की एक झलक शेयर की है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

सलमान खान का परिवार (Salman Khan Family) हर साल गणेश चतुर्थी के पर्व को बड़े ही धूमधाम से मनाता है। इस साल भी उन्होंने इस परंपरा का पालन किया है। बीते वर्षों की तरह ही इस वर्ष भी सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान भगवान गणेश की एक मूर्ति लेकर आईं और पूरा खान परिवार उत्सव के लिए एक साथ आया।

अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गणेश आरती का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। इस वीडियो में सलमान के परिवार के प्रत्येक सदस्य आरती करते हुए नजर आ रहा है। अतुल ने इंस्टाग्राम पर एक मिनट 13 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, ‘गणपति बप्पा मोरया।’

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय सलमान बिग बॉस की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं उनकी फिल्म ‘राधे’ भी पूरी तरह तैयार है। कोरोना की वजह से ‘राधे’ की रिलीज डेट को कई बार आगे बढ़ाया गया लेकिन अभी तक कोई भी डेट तय नहीं हुई है।

सुशांत के पेट डॉग फज का वीडियो Viral, सुशांत के इंतजार में लगा रहा Bike का चक्कर, देखें Video

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply