दबंग 3 एक्टर को बचाने के लिए सलमान खान ने झोंक दी पूरी ताकत, इन कलाकारों के लिए भी दिखाई थी दरियादिली

भारत (Bharat) फिल्म की सफलता के बाद सलमान खान (Salman Khan) अपनी आगामी फिल्म दबंग 3 (Dabang 3) की शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं। इस बीच सलमान खान से जुड़ी जो न्यूज़ हम आपको देने जा रहे हैं उसे जानकर आपका सलमान के प्रति प्यार दुगना हो जाने वाला है।

सलमान खान की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भारत (Bharat) फिल्म की सफलता के बाद सलमान खान (Salman Khan) अपनी आगामी फिल्म दबंग 3 (Dabang 3) की शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं। इस बीच सलमान खान से जुड़ी जो न्यूज़ हम आपको देने जा रहे हैं उसे जानकर आपका सलमान के प्रति प्यार दुगना हो जाने वाला है। जी हाँ, मिल रही जानकारी के मुताबिक़ दबंग 3 एक्टर दद्दी पांडे को हार्ट अटैक आ गया है जिसकी भनक जैसे ही सलमान के कानों में पड़ी वैसे ही अभिनेता ने अपनी टीम भेज दद्दी पांडे की मदद की। आपको बता दें कि दद्दी पांडे ने दबंग के पिछले पार्ट में कॉन्सटेबल की भूमिका निभाई थी और दबंग 3 में भी एक्टिंग कर रहे हैं। हालांकि हार्ट अटैक के समय दद्दी पांडे शूटिंग सेट पर नहीं थे।

दद्दी पांडे इस समय मुंबई के गोरेगांव के अस्पताल में भर्ती हैं और अब सब ठीक हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें दो-तीन दिन में छुट्टी भी मिल जाएगी । सलमान खान (Salman Khan) अपने कोस्टार की मदद जितनी हो सके कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान खान ने किसी की मदद की हो, इससे पहले भी कई लोगों के लिए सलमान ने बहुत कुछ किया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मशहूर एक्टर कवि कुमार आजाद उर्फ़ डॉ हाथी की मौत भी हार्ट अटैक की वजह से ही हुई थी। इनकी बीमारी का भी पूरा खर्चा सलमान ने ही उठाया था। सलमान ने अपनी को एक्ट्रेस पूजा डडवाल की भी हेल्प की थी। पूजा टीबी और फेफड़ों से संबंधित बीमारी से जूझ रही और मुंबई के शिवड़ी अस्पताल में अपना इलाज करवा रही थी। जैसे ही सलमान को इस बारे में पता चला वैसे ही उन्होंने आर्थिक मदद कर दी। पूजा डडवाल साल 1995 में आई फिल्म वीरगति में सलमान के साथ काम कर चुकी हैं।

मीडिया से बात से बात करते हुए सलमान खान ने कहा था – वो (पूजा) मेरी को-एक्टर नहीं बल्कि अतुल (अग्निहोत्री) की को-स्टार हैं। ये दुखद है…मुझे इसके बारे में जानकारी नहीं थी। लेकिन मेरी टीम उनके संपर्क में है। वह ठीक हो जाएंगी।

EXCLUSIVE: सलमान  खान के बारे में बात ही नहीं करना चाहती भाग्यश्री, जानिए क्यों?

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।