सलमान खान का सबसे बड़ा फैन निकला ये लड़का, भारत का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए बुक किया पूरा थियेटर

सलमान खान (Salman Khan Fan) के महाराष्ट्र के नासिक में रहने वाले एक फैन ने आने वाली फिल्म भारत (Bharat) को रिलीज वाले दिन ही फर्स्ट शो देखने के लिए एक पूरा थियेटर बुक करा दिया है।

आशिष सिंघल ने बुक किया भारत देखने के लिए पूरा थियेटर।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan Fans) का हर कोई दीवाना है। चाहे वो मेल हो या फीमेल। सलमान खान के फैन्स की लिस्ट बहुत लंबी है, लेकिन उनके ऐसे फैन भी जो उनसे मिलने और उनकी फिल्मों को फर्स्ट डे फर्स्ट शो में देखने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। ऐसा ही कुछ हमें महाराष्ट्र के नासिक में देखने को मिला। एक फैन ने सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत को रिलीज वाले दिन ही फर्स्ट शो देखने के लिए एक पूरा थियेटर बुक करा दिया है।

सलमान खान की फिल्म भारत (Bharat Release Date) को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए थियेटर बुक करवाने का वाले शख्स का नाम आशिष सिंघल है। वो खुद को सलमान खान का बहुत बड़ा फैन मानता है। भारत को एन्जॉय करने के लिए उन्होंने पूरा थियेटर बुक करा दिया है। सलमान खान के फैंस के जेस्चर बहुत ही बेमिसाल है, जो हर बार हैरान करते रहे हैं। आशिष सिंघल ने भी भाईजान की फिल्म देखने के लिए जो कारनामा किया है, उससे साबित होता है कि वह सलमान खान बहुत बड़ा फैन है।

6 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे सलमान खान

आपको बता दें कि फिल्म भारत(Bharat Story) में सलमान खान 6 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे, जो एक युवा सर्कस चैंपियन से लेकर 60 साल के शख्स के किरदार में दिखेंगे। 60 साल की उम्र में सलमान खान में एनर्जी और अग्रेसन युवाओं के बराबर रहता है। फिल्म के ट्रेलर और सॉन्ग ने पहले ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। ऐसे में हर कोई चाहता है कि सलमान खान की इस फिल्म को वह अपने दोस्तों और जानने वालों से पहले देख ले। आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।