फिल्म भारत का अगर आपके पास भी है टिकट, तो आपको मिल सकता है फ्री में खाना और घूमना, जानिए कैसे

सलमान खान के फैंस मुंबई, दिल्ली जैसे तमाम शहरों में जनता के लिए मुफ्त में कुछ सेवाएं उपलब्ध करा रहे हैं। सलमान के फैंस की दीवानगी सबसे ज्यादा मायानगरी मुंबई में देखने को मिल रही है। मुंबई में कुछ ऑटोरिक्शा चालक 'भारत' फिल्म की टिकट दिखाने पर यात्रियों को मुफ्त यात्रा की पेशकश कर रहे हैं।

भारत फिल्म का प्रमोशन ( फोटो ; इंस्टाग्राम )

सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ बुधवार को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। सलमान के फैंस को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है। एक्टर इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं, लेकिन फिल्म का प्रमोशन सिर्फ सलमान खान ही नहीं कर रहे हैं बल्कि उनके फैंस भी अलग-अलग तरीकों से सलमान की फिल्म का प्रमोशन कर ‘भाईजान’ को सपोर्ट कर रहे हैं। इसकी झलक पूरे देश में देखने को मिल रही है।

सलमान खान के फैंस मुंबई, दिल्ली जैसे तमाम शहरों में जनता के लिए मुफ्त में कुछ सेवाएं उपलब्ध करा रहे हैं। सलमान के फैंस की दीवानगी सबसे ज्यादा मायानगरी मुंबई में देखने को मिल रही है। मुंबई में कुछ ऑटोरिक्शा चालक ‘भारत’ फिल्म की टिकट दिखाने पर यात्रियों को मुफ्त यात्रा की पेशकश कर रहे हैं। भारत के नाम पर मुंबई स्थित एक रेस्टोरेंट फिल्म का टिकट दिखाने पर लोगों को मुफ्त खाना खिला रहा है।

मुंबई में बांद्रा स्थित ‘भाईजान होटल’ के नाम से रेस्टोरेंट अपने ग्राहकों द्वारा सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का टिकट दिखाने पर खाने पर 25 प्रतिशत की छूट दे रहा है। बताते चलें कि ‘भारत’ फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही दबंग खान के फैंस के बीच टिकट लेने की होड़ लग गई है। हाल ही में नासिक में एक फैन ने ‘भाईजान’ के प्रति अपनी दीवानगी साबित करते हुए भारत फिल्म देखने के लिए एक शो के सारे टिकट खरीद लिए।

दबंग खान और उनकी फिल्म को लेकर दीवानगी का यह सिलसिला यहीं नहीं थमा, मंगलवार सुबह फिल्म की शुभ रिलीज को चिह्नित करने के लिए प्रशंसकों ने सामूहिक रूप से मुंबई में गेटी मल्टीप्लेक्स में सलमान खान के पोस्टर के साथ अपने सुपरस्टार का तिलक किया।

यहाँ देखिए सलमान खान से जुड़ा वीडियो …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.