काला हिरण शिकार मामलाः सलमान खान को लेनी पड़ी विदेश जाने की अनुमति

सलमान खान को मिली विदेश जाने की अनुमति, होने वाली है अगले फिल्म की शूटिंग

सलमान खान को मिली विदेश जाने की अनुमति, फिलहाल हैं बेल पर

सलमान खान फिलहाल काले हिरण के शिकार के मामले में बेल पर हैं| ऐसे में उन्हें अपनी फिल्म के शूटिंग के लिए विदेश में जाने के लिए जोधपुर कोर्ट से अनुमति लेनी पड़ी| सलमान ने जोधपुर जिला एवं सत्र न्यायालय में एक याचिका दायर कर विदेश जाने की अनुमति मांगी थी| उनकी इस अर्जी को कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है।

@ANI ने ट्वीट करते हुए लिखा है, #BlackBuckPoachingCase: Jodhpur District and Sessions Court grants permission to Salman Khan to travel outside India. The actor will be travelling to Canada, Nepal and the USA from 25 May to 10 July.

आपको बता दें सलमान खान को चार देशों की यात्रा करनी है इसके लिए उन्होंने कोर्ट की अनुँती मांगी थी|
@ANI
#BlackBuckPoachingCase: Actor Salman Khan filed petition before Jodhpur District and Sessions Court seeking permission to visit four countries.

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए जाने के बाद, 5 साल की सजा सुनाई गई। जोधपुर सेंट्रल जेल में दो दिन बिताने के बाद सलमान शनिवार दोपहर (7 अप्रैल को) जमानत पर रिहा हुए |

मुंबई आते ही फैन्स ने उनका जोरदार स्वागत किया और अभिनेता की एक झलक पाने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर घंटों खड़े रहे। फैन्स से मिल रहे प्यार और समर्थन के लिए सलमान ने उन्हें शुक्रिया कहा है। जमानत मिलने के दो दिन बाद सोमवार रात उन्होंने ट्विटर पर फैन्स का शुक्रियाअदा किया। सलमान ने कहा कि काला हिरण शिकार के मुकदमे के दौरान और उसके बाद उनके प्रति प्यार और समर्थन जताने वाले प्रशंसकों और प्रियजनों का आभार व्यक्त करते हैं।

सलमान ने कहा कि इस स्नेह के बदले में उनके पास कृतज्ञता के आंसू हैं। सलमान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “कृतज्ञता के आंसू । मेरे सभी प्रियजनों के लिए जो मेरे साथ हैं और जिन्होंने कभी आशा नहीं खोई. मेरे साथ होने के लिए, प्रेम व समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद। भगवान भला करे।इससे पहले सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भी एक भावुक नोट लिखा था। उन्होंने कहा, मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरा अभिमान, मेरी खुशी, मेरा जीवन, मेरी दुनिया, भगवान की संतान. भगवान उन सबका भला करे जो आपसे और आपकी सफलता से पार नहीं पा सके। मैं केवल आपके लिए सकारात्मकता और खुशी चाहती हूं। लव यू भाई।

 

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।