पिछले 4 दिनों से दिल्ली में हो रही सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग, जीजा ने शेयर किए फोटो-वीडियो

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में खासा व्यस्त हैं। इस समय फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है।

  |     |     |     |   Updated 
पिछले 4 दिनों से दिल्ली में हो रही सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग, जीजा ने शेयर किए फोटो-वीडियो

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान पिछले 4 दिनों से राजधानी दिल्ली में हैं। सलमान खान दिल्ली में अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर और सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री लगातार फिल्म की शूटिंग लोकेशन के बारे में सोशल मीडिया पर अपडेट कर रहे हैं। मंगलवार को फिल्म की शूटिंग का 60वां दिन है। मिली जानकारी के अनुसार, सलमान खान एक महीने तक कई राज्यों में फिल्म की शूटिंग करेंगे। दिल्ली आने से पहले फिल्म का काफी हिस्सा पंजाब में शूट किया गया।

अतुल अग्निहोत्री ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल से सलमान खान की एक फोटो और वीडियो शेयर किया। शूटिंग की लोकेशन दिल्ली है। फोटो में सलमान खान इंटेस लुक में पोज़ देते नजर आ रहे हैं। वीडियो की बात करें तो इसमें सलमान कार में बैठे शूटिंग लोकेशन की ओर जा रहे हैं। वह हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन कर रहे हैं। 25 नवंबर को भी अतुल अग्निहोत्री ने सलमान का एक वीडियो शेयर किया था। फिल्म के लिए सलमान खान कितनी मेहनत कर रहे हैं यह इस वीडियो में उनकी चाल देखकर पता चल रहा है।

अतुल अग्निहोत्री ने शेयर किया वीडियो और फोटो…

दरअसल वीडियो में सलमान खान ऐसे चल रहे हैं जैसे मानो उनके पैर में चोट लगी हो। बताते चलें कि अली अब्बास जफर फिल्म के डायरेक्टर हैं। वह भी फिल्म से जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं। अली अब्बास इससे पहले सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ का निर्देशन कर चुके हैं। दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही थीं। अली अब्बास की काबिलियत को देखते हुए ही एक बार फिर उन्हें ‘भारत’ फिल्म की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

दिल्ली में फिल्म की शूटिंग को जाते सलमान…

इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ को कास्ट किया गया है। खबरें थीं कि कैटरीना से पहले यह रोल प्रियंका चोपड़ा को ऑफर किया गया था लेकिन सगाई और शादी की वजह से उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद बॉलीवुड के गलियारों में यह भी खबर उड़ी कि प्रियंका के इनकार से सलमान खान बेहद खफा हैं और उन्होंने भविष्य में प्रियंका के साथ किसी भी फिल्म में काम न करने की कसम खाई है। बहरहाल बताया जा रहा है कि ‘भारत’ अगले साल 5 जून को रिलीज होगी। फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा जैकी श्रॉफ, तब्बू, दिशा पटानी, नोरा फतेही, आसिफ शेख और सुनील ग्रोवर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

‘भारत’ फिल्म का टीजर…

नीचे देखें ‘भारत’ फिल्म की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply