सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ पर पड़ी भारी मुसीबत, इन्होने की रिलीज़ पर रोक की मांग

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) रिलीज़ से पहले ही विवादों में फंस गई है। दरअसल हिंदू जनजागृति समिति ने कहा कि 'सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन' को फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं देना चाहिए। इसका कारण फिल्म का टाइटल सॉन्ग 'हुड-हुड दबंग' (Hud Hud Dabangg) है।

दबंग 3 फिल्म के पोस्टर की झलक (फोटो : इंस्टाग्राम )

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) का हर कोई बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है पर लगता है कि इस की रिलीजिंग में कुछ दिक्कत हो सकती है।

जी हाँ, फैंस को बता दें कि ‘दबंग 3’ रिलीज़ से पहले ही विवादों में फंस गई है। दरअसल हिंदू जनजागृति समिति ने कहा कि ‘सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन’ को फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं देना चाहिए। इसका कारण फिल्म का टाइटल सॉन्ग ‘हुड-हुड दबंग’ है। जिस पर हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है।

हिंदू जनजगृति समिति के महाराष्ट्र और झारखंड के आयोजक सुनील घंवात ने कहा-‘सांग ‘हुड-हुड दबंग’ में ऋषियों को सलमान खान के साथ आपत्तिजनक तरीके से डांस करते हुए दिखाया गया है। जिस वजह से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। सलमान खान ने जिस तरह से ऋषियों को नीचे दिखाया है क्या वे मुल्ला-मौलवी या फादर-बिशप को इस तरह से डांस करते हुए दिखाने की हिम्मत करेंगे?’

फ़िलहाल इस पर फिल्म के मेकर्स और सलमान खान का कोई भी कमेंट नहीं आया है।

बता दें कि फिल्म के इस कॉन्ट्रोवर्शल सांग में सलमान खान नदी के किनारे ऋषियों के साथ डांस कर रहे है। इसके बाद वे तीन लोगों से आशीर्वाद भी लेते हुए नज़र आते हैं जिन्होंने शिव-विष्णु और ब्रह्मा की ड्रेस पहनी हुई है।

यहां देखे दबंग 3 का टाइटल सांग : 

 

फिल्म ‘दबंग 3’ सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ (Dabangg) का यह तीसरा पार्ट है। इससे पहले दोनों पार्ट ने बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई की थी। ‘दबंग 3’, 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

सलमान खान के इलावा इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), सई मंजरेकर और किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) नज़र आने वाले है। सुदीप बॉलीवुड में विलेन के रूप में डेब्यू करने जा रहे है।

हिंदी रश में देखे अजय देवगन के ‘तानाजी’ पर फिल्म बनाने के पीछे की खास वजह?