Dabangg 3: सलमान खान की दंबगाई का नहीं चला जोर, भाईजान के नाक के नीचे से लीक हुईं दबंग 3 की तस्वीरें और वीडियो

फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। लेकिन इससे पहले देखिए कौन-कौन से फोटोज और वीडियो फिल्म के सेट से लीक हुई थे, जिसने सलमान खान (Salman Khan) तक को गुस्सा दिला दिया था।

सलमान खान फोटो दबंग 3 (इंस्टाग्राम)

एक्टर सलमान खान (Salman Kahn)  एक बार फिर दबंग 3 (Dabangg 3) के साथ चुलबुल पांडे का एक्शन लोगों के बीच लाने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग के चर्चे लगातार सुर्खियों में बने रहे हैं। वैसे तो सलमान खान काफी दबंग है, लेकिन जिस चीज पर उनका कंट्रोल नहीं रह पाया वो रही फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीरें और वीडियो । सलमान खान के न चाहते हुए भी फिल्म से जुड़े कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हुए। आइए आपको दिखाते हैं उन वीडियो और तस्वीरों की झलक।

चुलबुल पांडे बनकर छा जाते हैं सलमान

फिल्म के सेट से उनका सबसे पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें भाईजान शूटिंग के दौरान अपने किरदार चुलबुल पांडे की तरह चलते हुए दिखाई दिए थे। वीडियो में वो ब्लू जींस और सफेद सैंडो पहने हुए नजर आए थे और उनके चारों तरह सुरक्षा गार्ड भी मौजूद थे।

जब एक्शन के बाद सलमान खान ने किया डांस

इसके अलावा सलमान खान का जो दूसरा वीडियो फिल्म के सेट से लीक हुआ था। उसमें सलमान फुल एक्शन मुड में दिखाई दिए। लीक हुए वीडियो में वो इंस्पेक्टर चुलबुल पांड के लुक में दिखाई दिए थे और एक आदमी को दोनों पैरों से जंप करके किक मारने के बाद वो गद्दे पर गिर जाते हैं। इस दौरान वहां मौजूद लोगों उनके लिए जमकर तालियां बजाते हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं वीडियो में आगे सलमान खान एक खंभे को पकड़कर डांस करते हुए भी नजर आएं। उन्हें उस वक्त कोरियाग्राफर मुदस्सर खान उन्हें डांडांसिंग स्टेप्स सिखा रहे थे।

देखिए फाइट के बाद सलमान खान का डांस

सोनाक्षी और सलमान खान का डांस वीडियो वायरल

इससे पहले भी सलमान खान और सोनाक्षी सिन्ह का एक वीडियो लीक हुआ था, जिसमें वो एक गाने की शूटिंग कर रहे थे। इतना ही नहीं मध्यप्रदेश के महेश्वर में एक गाने के शूट के वक्त भी दोनों का वीडियो लीक हुआ था।

एटीवी स्क्वैड पर निकली सलमान खान की सवारी

– दबंग 3 के सेट से जो तस्वीरें वायरल हुई थी, उनमें से एक में सलमान खान का अलग ही स्वैग देखने को मिला। एक्टर तस्वीर में एटीवी स्क्वैड बाईक चलते हुए नजर आएं।

कलाइमेक्स सीन में ऐसे नजर आएंगे समलान खान

फिल्म दबंग 3 के कलाइमेक्स सीन के शूट के वक्त की भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई, जिसमें सलमान खान व्हाइट शर्ट पहने हुए हाथ में पिस्तौल लिए हुए दिखाई दिए।

सलमान खान की दबंग को 9 साल हुए पूरे, फिल्म के लिए फैंस अपने अंदाज में यूं जता रहे प्यार

यहां देखिए सलमान खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।