Dabangg 3: फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘हुड हुड दबंग’ ऑडियो वर्जन में लॉन्च, सलमान खान ने इस अंदाज में किया शेयर

सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Trailer) का धांसू ट्रेलर रिलीज़ हो चुका हैं। इतना ही नहीं हाल ही में फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'हुड हुड दबंग' को भी रिलीज़ कर दिया गया है।

एक बार फिर दमदार अंदाज में सलमान खान (फोटो-इंस्टाग्राम)

सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्म दबंग (Dabangg 3 Trailer) की तीसरी किस्त ‘दबंग 3’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। एक तरफ जहां इस ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं, तो वहीं अब फिल्म के टाइटल ट्रैक हुड हुड दबंग को भी लांच कर दिया गया है। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म अब रिलीज से महज 50 दिन दूर है। ऐसे में दबंग 3 के मेकर्स फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

एक अनोखी रणनीति के तहत, पहली बार फिल्म की रिलीज से 50 दिन पहले टाइटल ट्रैक का ऑडियो लॉन्च किया गया है। इतना ही नहीं, चुलबुल अगले 3 दिनों तक फिल्म के गानों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सलमान खान की फिल्मों में अक्सर ऐसे गाने सुनने मिलते है जिन्हें हर उम्र के लोगों द्वारा पसंद किया जाता है। फिल्म में सलमान खान पुलिस वाले चुलबुल पांडे का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आती जा रही है सलमान खान फिल्म के प्रमोशन के लिए नए तरीके अपना रहे हैं।

सुपरस्टार ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों के लिए प्रतिष्ठित ‘हुड हुड दबंग’ टाइटल ट्रैक के साथ वापसी कर ली है और साथ ही चुलबुल पांडे ने फिल्म की रिलीज के लिए केवल 50 दिनों की दूरी के साथ उलटी गिनती शुरू कर दी है। फिल्म के गाने, म्यूजिक पार्टनर ‘टी-सीरीज’ द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किये जाएंगे। साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म दबंग 3 प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान (Arbaaz Khan) तथा निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है। वहीं सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और सुदीप किच्चा अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: दबंग 3 के ट्रेलर में दिखी चुलबुल पांडे- बाली के बीच दमदार फेसऑफ की झलक, फिल्म में जबरदस्त एक्शन

फिर से सलमान खान ने चुलबुल पांडे बनकर धड़काया लोगों का दिल, सोनाक्षी सिन्हा के साथ यूं इश्क फरमाते आये नजर…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।