सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ दिवाली पर हो सकती हैं रिलीज, जानें पूरी डिटेल

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) इस ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के चलते फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाया।

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते फिल्मों की शूटिंग और रिलीज़ रोक दी गई थी। एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) इस ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के चलते फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाया। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की क्लाइमेक्स सीन शूट करना अभी बाकी है। लॉकडाउन खुलते ही फिल्म की शूटिंग पूरी की जाएगी और बताया जा रहा हैं यह फिल्म दिवाली पर रिलीज़ होगी।

फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ पूजा हेगड़े अहम् किरदार में नजर आएगी और खबर हैं कि इस फिल्म में आयुष शर्मा भी दिखेंगे। मिड-डे के रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान 3 फिल्मों की शेड्यूलिंग कर रहे है। दिशा पटानी के साथ राधे की बाकि की शूटिंग पूरा करेंगे। बताया जा रहा हैं कि सलमान खान और दिशा पटानी राधे की गाने की शूटिंग करने वाले है। इस गाने की शूटिंग Azerbaijan में होने वाली थी लेकिन अब यह शूटिंग स्टूडियो में ही होगी। बाकी फिल्मों की शूटिंग लॉकडाउन खुलने के बाद शुरू होने की खबर है।

सूत्रों ने मिड-डे से कहा, “पहले तो, सलमान खान दिशा पटानी के साथ राधे सॉन्ग की शूटिंग पूरी करेंगे। यह गाना Azerbaijan में शूटिंग होने वाला था लेकिन अब यह स्टूडियो में होगा। कुछ सीन की शूटिंग भी बाकी हैं तो वह भी लॉकडाउन खुलते ही शूटिंग पूरी की जाएगी। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के मेकर यह फिल्म दिवाली पर रिलीज़ करने का सोच रहे है।

सलमान खान (Salman Khan) की वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह अभी ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हूडा अहम् किरदार में नजर आयेंगे। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस के अलावा सलमान खान और पूजा हेगड़े, कभी ईद कभी दिवाली आने वाली है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: