अगले साल ईद के मौके पर धमाल मचाएगी सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’, भाईजान का नया लुक देखकर दीवाने हुए फैंस

सलमान खान की आने वाली फिल्मों में एक है 'किसी का भाई किसी की जान'. जिसका हर किसी को इंतजार है. वहीं हाल ही में भाईजान ने इस फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है.

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्मों का हर किसी को रहता है बेसब्री से इंतजार. हाल ही में ही सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया था ‘टाइगर 3’ अब अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी. इसके साथ ही नई जानकारी सामने आई है कि ‘टाइगर 3’ के साथ-साथ सल्लू की ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज डेट भी बदल गई है.

हाल ही में सलमान ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उनकी फिल्म किसा का भाई किसी की जान अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है साथ ही उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: Doctor G Box Office Day 1 Collection: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई, परिणीति की फिल्म को दिया पछाड़

सलमान ने की घोषणा 

सलमान खान ने हाल ही में एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, ‘टाइगर 3 अब दिवाली को आएगी 2023 को, किसी का भाई किसी की जान ईद पर 2023 में. चलिए ईद और दिवाली मनाते हैं किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 के साथ और फिर क्रिसमस सर्कस के साथ’. सलमान ने साथ ही में किसी का भाई किसी की जान का पहला पोस्टर भी रिलीज किया है जिसमें सलमान धाकड़ लुक में नजर आ रहे हैं. सलमान ने खुले बाल रखें हैं और साथ ही में चशमा लगाया हुआ है. उनका ये लुक लोगों को खूब पंसद आ रहा है. पोस्टर ने सभी का दिल जीत लिया है. हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है. जनता ने इस पोस्टर पर लगातर कमेंट्स की बारीश कर डाली है. एक यूजर ने लिखा, ‘सल्लू भाई क्या कमाल के लग रहे हो’. एक यूजर ने लिखा, ‘अब एक साल इंतजार करना पड़ेगा यार’.

बता दें, किसी का भाई किसी की जान में सलमान  खान के साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल जैसे सितारें भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी. इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं .

यह भी पढ़ें: Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.