सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का टीज़र इस दिन आएगा सामने

सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe - Your Most Wanted Bhai) के लिए पहले से ही जमकर तैयारी कर रहे हैं। सलमान खान की इस फिल्म का टीजर होली के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman khan) की पिछली फिल्में ‘भारत’ और ‘दबंग 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं किया। ये फ़िल्में दर्शकों पर अपना प्रभाव छोड़ने में असफल रहीं। अब सलमान खान ऐसी कोई गलती नहीं करना चाहते हैं कि उनकी अगली फिल्म का भी इसी तरह का हश्र हो। इसके लिए अब सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe – Your Most Wanted Bhai) के लिए पहले से ही जमकर तैयारी कर रहे हैं। सलमान खान की इस फिल्म का टीजर होली के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

सलमान खान चाहते हैं कि होली का फायदा उठाया जाए। वे होली पर फिल्म ‘राधे’ का टीज़र इस ख़ास अवसर पर जारी करना चाहते हैं। इससे होली से ही फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता पैदा होगी।

बता दें टीजर को लेकर सलमान खान ने प्रभुदेवा से बातचीत भी की थी। वहीं प्रभुदेवा भी फिल्म को तेजी के साथ कम्पलीट करने में लग गए हैं। सुबह और दोपहर में वे शूटिंग करते हैं और फिर शाम में एडिटिंग का काम देखते हैं। उन्होंने सलमान को कहा है कि वे टीज़र जल्दी ही तैयार कर देंगे।

इस बार ईद 2020 के दौरान क्लैश करने के लिए सलमान खान और अक्षय कुमार की फ़िल्में तैयार हैं। अब देखना ये होगा कि इन दोनों फिल्मों में दर्शकों पर किस फिल्म का जादू चढ़ता है। फिल्मों के क्लैश को लेकर अक्षय कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि हम दोनों के बीच हमेशा से प्यार बना हुआ है, मेरे लिए सलमान के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.