बॉलीवुड के अच्छे दिन लौटाने के लिए सलमान खान ने कसी कमर, ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ आउट

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से सलमान (Salman Khan) के फर्स्ट लुक पोस्टर के बाद अब फिल्म का टीजर रिलीज किया है. इस टीजर को सलमान (Salman Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है.

Salman Khan film ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में जब से सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ऐलान हुआ है. तबसे दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. ऐसे में फिल्म से सलमान का फर्स्ट लुक पोस्टर हाल ही में फिल्म मेकर्स ने रिलीज किया था. जिसमें सलमान (Salman Khan) अपने बड़े बालों के साथ में लेह, लद्दाख की वादियों में नजर आ रहे थे. वहीं अब मेकर्स द्वारा फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर रिलीज कर दिया है. जिसमें सलमान का दमदार अंदाज दिखाई दे रहा है.


सामने आया टीज़र :

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से सलमान खान (Salman Khan) के फर्स्ट लुक पोस्टर के बाद अब फिल्म का टीजर रिलीज किया है. इस टीजर को सलमान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. टीजर शेयर करते हुए सलमान (Salman Khan) ने कैप्शन में लिखा, ‘#किसी का भाई किसी की जान…’ आगे उन्होंने फिल्म की टीम को टैग किया हुआ है. यह भी पढ़ें: KRK Arrested: केआरके पर महिला फिटनेस ट्रेनर ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें, वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) बड़े- बड़े बालों में नजर आ रहे है. साथ ही सलमान भूरे रंग की शर्ट, नीली कलर की जीन्स पहने और चश्मा लगाए पुरे स्वैग में नजर आ रहे हैं. फिल्म के टीजर पर यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. एक ने लिखा, ‘बिंदास भाईजान’, दूसरे ने लिखा, ‘मस्त लुक’, तीसरे ने लिखा, ‘आग लगा दी भाई’. सलमान (Salman Khan) के पोस्ट पर ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट शेयर कर रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

आपको बता दें, फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान (Salman Khan) के साथ पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. वहीं साजिद नाडियाडवाला द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) फिल्म की शूटिंग के लिए पूजा हेगड़े के साथ लद्दाख में थे. ये फिल्म सिनेमाघरों में 30 दिसंबर को रिलीज होगी.

 

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ के साथ 16 साल की उम्र में शूट किया था पहला ऐड, देखें वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.