सलमान खान ने अपने फिल्म ‘दबंग 3’ के को स्टार किचा सुदीपा को एक नई चमचमाती BMW M5 कार उपहार में दी

सलमान खान ने अपने को स्टार सुदीप किचा को दिया चमचमाता नया कार गिफ्ट किया , को स्टार ने अपनी ख़ुशी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए जताया और सलमान को शुक्रिया कहा

दबंग 3 एक्टर्स

सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे सेलिब्रिटी है जिन्हे अक्सर किसी न किसीको को उपहार देते हुए देखा जाता है। दरअसल इनके स्वभाव ही देने वाला है। एक्टर हमेशा सबकी मदत के लिए तैयार रहते है। और बिना स्वार्थ सबकी मदत करते रहते है। बता दे हालही में एक्टर की रिलीज़ हुयी फिल्म दबंग 3 ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है। और 18 दिनों में 150 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिज़नेस दे चुकी है।

बता दे, एक्टर्स अक्सर अपने को स्टार को गिफ्ट देकर उनकी प्रशंशा करते है, और उनको गिफ्ट से खुश करते है। बस इसी तरह दबंग 3 एक्टर सलमान खान ने अपने को एक्टर सुदीप कीचा को दूसरी बार गिफ्ट दिया है। पहली बार उन्होंने सुदीप को एक ब्लैक जैकेट गिफ्ट किया था, जिस पर सलमान के मनपसंद डॉग का फोटो प्रिंट किया हुआ था।

इस बार सलमान सीधे सुदीप के घर पर सरप्राइज देने पहोचे और साथ में अपने को स्टार और उनकी फॅमिली के लिए BMW M5 कार गिफ्ट के तौर पर ले गए। सुदीप ने इस गिफ्ट की ख़ुशी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करके जताया और सलमान खान को शुक्रिया कहा।

सुदीप ने इंस्टाग्राम पर कार के साथ सलमान की फोटो भी शेयर किये है जिससे साफ़ पता चल रहा है कि सलमान खुद अपने को स्टार को सरप्राइज देने उनके घर पहोचे थे। बता दे सुदीप ने फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म ने 20 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हुयी और बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो