सलमान खान की रह चुकी हीरोइन भाग्यश्री कर रही हैं फिल्मों में कमबैक, प्रभास के साथ आएंगी नजर

'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) जल्द साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ फिल्म में नजर आएंगी।

प्रभास और भाग्यश्री की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) जल्द साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ फिल्म में नजर आएंगी। जी हां, भाग्यश्री फिरसे फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने जा रही है। पिंकविला के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री ने बताया कि लॉकडाउन लगने से पहले उन्होंने प्रोजेक्ट कन्फर्म किए है।

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने कमबैक को लेकर कहा, ‘हां मैंने फिल्म पर काम करना भी शुरू कर दिया है। हालांकि फिल्म के नाम को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लॉकडाउन से ठीक पहले मैंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। मेरा यह किरदार काफी मजेदार है। मैंने इस किरदार के लिए कई अलग तरह की चीजें सीखी हैं।’

भाग्यश्री ने प्राइवेट सेरेमनी में हिमालय दासानी (Himalaya Dassani) से शादी की। उनके शादी में मैंने प्यार किया के सह-कलाकार सलमान खान और फिल्म के निर्देशक सूरज भरजात्या भी शामिल हुए थे। उनके दो बच्चे है अभिमन्यु दासानी और अवंतिका दासानी।

बता दें कि भाग्यश्री (Bhagyashree) के बेटे अभिमन्यु दासानी ने फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब वह शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आएंगे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: