सलमान खान फिल्म तेरे नाम के सीक्वल में आ सकते हैं नजर, सतीश कौशिक की फिल्म में फिर दिखेगा उनका राधे अवतार!

फिल्म 'भारत', 'दबंग 3' और 'इंशाअल्लाह' के अलावा सलमान खान 2003 में आई फिल्म 'तेरे नाम' के सीक्वल में भी नजर आ सकते हैं। सतीश कौशिक की इस फिल्म में आपको एक बार फिर सलमान का राधे मोहन अवतार देखने मिल सकता है।

सलमान खान(फोटो:विरल/मानव)

सलमान खान हर साल अपनी फिल्मों से फैन्स का मनोरंजन करते रहते हैं। इस साल वो ईद पर कैटरीना कैफ के साथ ‘भारत’ फिल्म में नजर आएंगे। इसके बाद वो सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘दबंग’ सीरीज पार्ट यानि ‘दबंग 3’ में नजर आएंगे। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसके अलावा ये एक्टर आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में नजर आएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले सलमान और संजय लीला की भंसाली फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम किया था। लंबे वक्त बाद ये दोनों एक साथ काम करते नजर आएंगे।

लेकिन आपको ये जानकर बेहद खुशी होगी ये एक्टर 2003 में आई फिल्म ‘तेरे नाम’ के सीक्वल में भी नजर आ सकते हैं। जी हां, मुंबई मिरर की एक खबर के मुताबिक डायरेक्टर सतीश कौशिक ने इसके सीक्वल पर मुहर लगा दी है। इस फिल्म से एक्ट्रेस भूमिका चावला ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सलमान और भूमिका की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म में सलमान ने राधे नाम के कैरेक्टर का किरदार निभाया था। इसमें उनका हेयरस्टाइल काफी पॉपुलर हुआ था और उनके फैंस ने इसे खूब कॉपी किया था। उनके इस आयकॉनिक रोल को आज भी उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इसके सीक्वल की स्क्रिप्ट राइटिंग हाल ही में सतीश कौशिक ने पूरी की है।

खबरों की मानें तो सतीश कौशिक ‘तेरे नाम’ का सीक्वल भी लव स्टोरी होगी जो गैंगस्टर की प्रेम कहानी के ईद-गिर्द घूमेगी। सलमान ने इसके सीक्वल के लिए डायरेक्टर को नए चेहरे कास्ट करने की सलाह दी है। पर क्या दबंग खान इस फिल्म का हिस्सा होंगे? आपको बता दें कि सतीश और सलमान खान के आपसी सबंध काफी अच्छे हैं ऐसे में ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस फिल्म के सीक्वल में सलमान कैमियो रोल करते नजर आ सकते हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये आने वाला वक्त बताएगा, लेकिन यकीनन सलमान के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी साबित होगी।

वीडियो में देखिए सलमान खान अरिजीत सिंह से गाना छिना, किस बात से वो अब भी उनसे नाराज…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।