इन 2 एक्ट्रेस की वजह से बंद हुई फिल्म इंशाअल्लाह, संजय लीला भंसाली के आगे नहीं चली सलमान खान की ‘दबंगई’

सलमान खान (Salman Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म इंशाअल्लाह (Inshallah Movie) पर फिलहाल के लिए ब्रेक लग गया है। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) इस फिल्म का निर्देशन कर रहे थे।

सलमान खान और संजय लीला भंसाली ने 20 साल बाद किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया था। (फोटो- सोशल मीडिया)

सलमान खान (Salman Khan) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) 20 साल बाद एक साथ इंशाअल्लाह फिल्म (Inshallah Movie) में साथ आने वाले थे, लेकिन उनकी जोड़ी को किसी की नजर लग गई। फिलहाल के लिए फिल्म पर ब्रेक लग गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म के बंद होने की वजह यह दो बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान इंशाअल्लाह फिल्म में काफी बदलाव करना चाहते थे, लेकिन संजय लीला भंसाली को यह रास नहीं आया। इस बात पर दोनों के बीच अनबन होने की भी खबरें हैं। यह भी कहा जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में अपनी एक्ट्रेस दोस्त डेजी शाह और वलूशा डिसूजा को लेना चाहते थे, लेकिन डायरेक्टर भंसाली इसके लिए भी तैयार नहीं थे।

सलमान खान-संजय लीला भंसाली ने किया खंडन

जिसके बाद फिल्म के फ्लोर पर जाने से पहले ही ब्रेक लग गया, हालांकि सलमान खान और संजय लीला भंसाली की ओर से इन खबरों का खंडन किया गया है। सलमान खान ने एक ट्वीट कर अपने फैंस को जानकारी दी थी कि इंशाअल्लाह को आगे बढ़ा दिया है, लेकिन वह अगले साल ईद पर अपने फैंस से जरूर मिलेंगे। मंगलवार को भंसाली प्रोडक्शन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट कर बताया गया कि फिल्म पर फिलहाल के लिए काम नहीं होगा।

सलमान खान के साथ आलिया भट्ट को किया था कास्ट

गौरतलब है कि इंशाअल्लाह फिल्म में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आने वाली थीं। इस फिल्म से जुड़ी काफी तैयारियां की जा चुकी थीं। इसे मुंबई, उत्तराखंड और लंदन में शूट किया जाना था। फिल्ममकेर्स उत्तराखंड में लोकेशन की रेकी भी कर चुके थे। बहरहाल इस साल दिसंबर में दबंग 3 फिल्म के रिलीज होने के बाद अगले साल ईद पर सलमान खान की फिल्म किक 2 रिलीज होगी।

सिर्फ ‘अवतार’ ही नहीं, संजय लीला भंसाली की इस सुपरहिट फिल्म को भी गोविंदा ने कहा था ना, अब हो रहा है पछतावा

गोविंदा ने सलमान खान पर लगाया बॉलीवुड करियर खत्म करने का आरोप, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।