‘Unlock’ होते ही जैकलीन फर्नांडीज के साथ साइकिल चलाते नजर आए सलमान खान, वीडियो हुआ Viral

लॉकडाउन 'अनलॉक' हुआ है तो पहले ही द‍िन सलमान खान नवी मुंबई की खुली सड़कों पर साइकिलिंग करते हुए नजर आए हैं। सलमान खान अकेले नहीं, बल्कि एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी उनके साथ साइकिलिंग करती हुई नजर आई हैं।

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस के चलते देश में जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है सभी लोग अपने अपने घरों में बंद हो गए। वहीं बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) उस समय से अपने कुछ दोस्तों के साथ अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में ही हैं। इस दौरान सलमान खान ने पूरी तरह से लॉकडाउन के नियमों का पालन किया। अब जैसे ही लॉकडाउन ‘अनलॉक’ हुआ है तो पहले ही द‍िन सलमान खान नवी मुंबई की खुली सड़कों पर साइकिलिंग करते हुए नजर आए हैं। सलमान खान अकेले नहीं, बल्कि एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी उनके साथ साइकिलिंग करती हुई नजर आई हैं।

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का साइकिलिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो को सलमान के फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान सबसे आगे साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे जैकलीन और बाकी कुछ और दोस्त दिखाई दे रहे हैं। जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों सलमान खान के साथ उनके फार्म हाउस पर ही हैं।

बता दें जब से लॉकडाउन शुरू हुआ था उस समय से ही जैकलीन फर्नांडीज सलमान खान के फार्म हाउस पर ही हैं। इस दौरान जैकलीन ने सोशल मीडिया पर अपने कई वीडियो फैंस के साथ शेयर किये। वहीँ उन्होंने सलमान के साथ रोमांटिक गाना शूट किया। इस गाने को खूब पसंद किया गया। ‘तेरे बिना’ टाइटल से बनाए गए इस गाने में सलमान और जैकलीन की केमिस्‍ट्री हमेशा की तरह शानदार नजर आ रही है।

वहीं हर साल की तरह इस बार भी सलमान खान ने ईद पर अपने फैंस को तोहफ़े में एक शानदार गाना ‘भाई भाई’ भी रिलीज किया। जिसमें वह हिंदू-मुस्लिम भाईचारे पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

लॉकडाउन के बीच आलिया भट्ट घर रहकर बहन के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का इस अंदाज में कर रहीं है पालन

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहाँ देखे: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.