सलमान खान के साथ कश्मीर घूम रही है जैकलीन फर्नांडीज, वायरल वीडियो

जैकलीन फर्नांडीज संग बुलेट पर कारगिल से लेह तक गए सलमान खान

जैकलीन फर्नांडीज संग बुलेट पर कारगिल से लेह तक गए सलमान खान

इन दिनों बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। सलमान खान स्टारर रेस 3 का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इन दिनों अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के लास्ट शेड्युल की शूटिंग कर रहे हैं। वह इस फिल्म के लास्ट शेड्यूल के लिए इन दिनों कश्मीर में है। यहां पर सलमान खान और उनकी टीम ने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से भी मुलाकात की।
इस दौरान उन्हें पहाड़ पर जैकलीन के साथ बाइक में घूमते हुए देखा गया। सलमान जैकलीन को पीछे बैठा कर कारगिल से लेह तक के सफर पर निकले। इसके अलावा वो लद्दाक आने से पहले कश्मीर भी गए हुए थे जहां उन्हें सोनमर्ग में टाइट सिक्योरिटी के बीच कूल अंदाज में जीप चलाते हुए देखा गया। उनके साथ हमेशा रहने वाले बॉडीगार्ड शेरा भी जीप में बैठे हुए थे। सलमान के पीछे दो सिक्योरिटी गार्ड को भी बंदूक ताने खड़े थे।

बीते दिनों सलमान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं, जिसमें वे कश्मीर की सैर और वहां के बच्चों से मिलते नजर आ रहे थे। कश्मीर में एक गाने की शूटिंग के लिए पहुंचे सलमान वहां अकेले नहीं है, बल्कि उनके साथ हैं फिल्म की हिरोइन जैकलिन फर्नांडीस। खबर हैं कि यहां फिल्म में फिल्माए जाने वाले एक रोमांटिक गाने की शूटिंग होनी है और इसी की शूटिंग के लिए सलमान खान और जैकलिन वहां की हसीन वादियों में मौजूद हैं। इस दौरान फिल्म के सेट से एक फोटो जैकलिन ने शेयर की है, जिसमें सलमान और जैकलिन साथ में हैं।

बता दें, इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा द्वारा किया गया है। वहीं फिल्म में सलमान और जैकलीन के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे एक्टर्स महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह ‘रेस’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। हालांकि, इस फ्रेंचाइजी की पहली 2 फिल्मों में सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे और फिल्म हिट रही थी।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.