सलमान खान के साथ ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में होगी ये एक्ट्रेस, रितिक रोशन के साथ चार साल पहले किया था डेब्यू

सलमान खान को फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए मिल गई है लीड एक्ट्रेस! पूजा हेगड़े के साथ करेंगे रोमांस ! चार साल पहले रितिक रोशन के साथ किया था बॉलीवुड डेब्यू!

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान के साथ ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में होगी ये एक्ट्रेस, रितिक रोशन के साथ चार साल पहले किया था डेब्यू

सलमान खान (Salman Khan) ने आखिरकार अपनी आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के लिए लीड एक्ट्रेस को ढूंढ लिया है। बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), जिन्होंने ‘मोहनजो दारो’ में रितिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ रोमांटिक डेब्यू करने के बाद ‘हाउसफुल 4’ में अक्षय कुमार के साथ भी काम किया था। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने मुंबई मिरर को इसकी पुष्टि की और कहा, “पूजा के साथ, हाउसफुल 4 में काम करने के बाद, हमें लगा कि वह इस फिल्म के लिए एकदम फिट हैं। उसके पास एक अद्भुत स्क्रीन प्रेजेंस है और वह सलमान के साथ बहुत अच्छी लगेंगी। वो कहानी में नयापन लाएंगी।”

‘कभी ईद कभी दीवाली’ एक पारिवारिक ड्रामा है जिसे फरहाद सामजी बना रहे हैं। मेकर्स ने ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के लिए बहुत सारी पालननिंग की है, ताकि अक्टूबर में वो इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दें। फिल्म में पूजा के किरदार के बारे में खुलासा करते हुए बताया गया है कि पूजा इस फिल्म में एक पारंपरिक छोटे शहर की लड़की है, जो सलमान के किरदार के विपरीत है।

View this post on Instagram

Born to Rule 😉

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on

पूजा ने ‘मुकुंद’ जैसी फिल्मों में साउथ सिनेमा में भी कई किरदार निभाए हैं, और इसलिए निर्माताओं ने इस फिल्म में उनकी भूमिका के लिए उन्हें उपयुक्त पाया है। दो पात्रों के बीच एक सुंदर परिपक्व प्रेम कहानी है।

सलमान खान कथित तौर पर मार्च के आसपास एक और प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, क्योंकि वह 2020 की आखिरी तिमाही तक ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं। वह एक फिल्म के लिए सही स्क्रिप्ट की तलाश में हैं जो राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के बाद रिलीज़ होगी।” सूत्रों का कहा है कि कभी ईद कभी दीवाली की रैपिंग के बाद, सलमान ‘किक 2’ पर काम शुरू करेंगे, जो क्रिसमस 2021 के दौरान स्क्रीन हिट करने के लिए स्लेटेड है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply