Bharat Movie Box Office Prediction: सलमान खान की ‘भारत’ पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

इस फिल्म में सलमान खान कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर जुड़े हुए हैं। इसके साथ इस फिल्म में बहुत ही ज्यादा एंटरटेनमेंट है। इसलिए यह वीकेंड खत्म होने तक काफी अच्छा कलेक्शन कर सकती है।

फिल्म 'भारत' के पोस्टर में सलमान खान और कैटरीना कैफ(फोटो:इंस्टाग्राम)

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ कल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कई दशकों की कहानी है जिसमें सलमान अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर और गाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह देखकर फिल्म समीक्षकों का मानना है कि इसे बड़ी ओपनिंग मिल सकती है। फिल्म समीक्षकों के अनुसार इस फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन लगभग 35 करोड़ हो सकता है।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भारत’ एक व्यक्ति के जीवन के सफरनामे की कहानी है। इस फिल्म के बारे में ‘ज़ूम’ से बातचीत करते हुए बॉलीवुड से जुड़े अक्षय राठी ने इसे एक सफल फिल्म बताई। उन्होंने कहा, ‘ इस फिल्म में सलमान खान कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर जुड़े हुए हैं। इसके साथ इस फिल्म में बहुत ही ज्यादा एंटरटेनमेंट है। इसलिए यह वीकेंड खत्म होने तक काफी अच्छा कलेक्शन कर सकती है।’ फर्स्ट डे कलेक्शन के बारे में बात करते हुए राठी ने कहा, ‘ अगर कुछ तथ्यों का इस फिल्म के रिलीज पर असर न पड़े तो यह फिल्म अपने पहले दिन लगभग 35 करोड़ की कमाई कर सकती है।’

अक्षय राठी के अनुसार दो तथ्य हैं जो इस फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन को प्रभावित कर सकती हैं। राठी के अनुसार अगर ईद का पर्व 5 जून को नहीं, बल्कि 6 जून को मनाया जायेगा तो इस फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है। इसके साथ-साथ उन्होंने कहा, ‘5 जून को वर्ल्ड कप में भारत का ओपनिंग मैच साउथ अफ्रीका के साथ है। अगर एक बड़ा दर्शक वर्ग सलमान की फिल्म की अपेक्षा क्रिकेट मैच देखना पसंद करता है, तो इस फिल्म कमाई पर काफी असर पड़ेगा।’

यहाँ देखिए सलमान खान से जुड़ा वीडियो …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.