Bharat Movie: भारत ही नहीं विदेशों में भी फिल्म की बंपर कमाई के लिए मेकर्स ने बनाया है ये प्लान

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) ईद पर दमदार रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म हिंदुस्तान के साथ-साथ 70 अन्य देशों में भी रिलीज हो रही है।

  |     |     |     |   Published 
Bharat Movie: भारत ही नहीं विदेशों में भी फिल्म की बंपर कमाई के लिए मेकर्स ने बनाया है ये प्लान
सलमान खान-कैटरीना कैफ की 'भारत' 5 जून को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मच अवेटेड फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) की रिलीज में महज चंद घंटे बाकी हैं। तमाम फिल्म समीक्षक इसके ओपनिंग कलेक्शन पर निगाह बनाए हुए हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म पहले दिन 35 से 40 करोड़ रुपये कमा सकती है। वहीं फिल्म की बंपर कमाई को लेकर मेकर्स ने एक जबरदस्त प्लान बनाया है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि यह फिल्म भारत के साथ-साथ 70 देशों में बुधवार को रिलीज हो रही है। ‘भारत’ फिल्म संयुक्त अरब अमीरात में सबसे बड़ी रिलीज होने वाली फिल्म होगी। वहां यह फिल्म 121 लोकेशंस में रिलीज हो रही है। ऑस्ट्रेलिया में यह फिल्म 75 लोकेशंस में रिलीज हो रही है। सऊदी अरब में भी यह फिल्म बुधवार को रिलीज हो रही है। कुल मिलाकर यह फिल्म 70 अन्य देशों में 1300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने यह ट्वीट किया है…

बताते चलें कि ‘भारत’ फिल्म में एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ की दमदार जोड़ी दिखाई देगी। इससे पहले दोनों ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘युवराज’, ‘पार्टनर’, ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं। इन फिल्मों ने 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। इस जोड़ी की आखिरी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने 339.16 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था। बहरहाल उम्मीद जताई जा रही है कि भारत सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का रिकॉर्ड जरूर तोड़ेगी। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और आसिफ शेख मुख्य किरदारों में हैं। अली अब्बास जफर ने फिल्म का निर्देशन किया है।

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply