सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत के ट्रेलर पर बने मजेदार मीम्स, पढ़कर आपको भी आ जाएगी हंसी

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर कल रिलीज हो चुका है। इसके ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर कई मजेदार मीम्स बन रहे हैं। इन मीम्स को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

फिल्म भारत का पोस्टर(फोटो:इंस्टाग्राम)

आजकल चाहे किसी फिल्म के ट्रेलर या टीजर या उसके रिव्यू को लेकर मीम्स बनाना आम बात हो चुकी है। कुछ वक्त पहले ही ‘कलंक’ फिल्म के रिव्यू को लेकर सोशल मीडिया पर कई फनी मीम्स देखने मिले थे। अब इस लिस्ट में सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ का भी नाम शामिल हो चुका है।

आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। अली अब्बास जफर की निर्देशित इस का टीजर साल के शुरूआत में देखने मिला था। इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

इसके टीजर के बाद फैंस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उनका ये इंतजार खत्म हुआ और फिल्म का ट्रेलर कल यानि 22 अप्रैल को सबके सामने आया। ‘भारत’ के ट्रेलर से साफ पता चलता है कि इसमें आजादी के समय का जिक्र किया गया है और 1947 से लेकर 2010 तक हालातों को दिखाया गया है। इसमें सलमान का जवानी से लेकर बुढ़ापे तक का लुक देखने मिला।

वहीं, इसमें कैटरीना कैफ का देसी अंदाज नजर आया जो किसी सरकारी दफ्तर की मैडम के तौर पर नजर आईं। इसके ट्रेलर के आने के बाद अब सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई फनी और दिलचस्प मीम्स बन रहे हैं जिन्हें पढ़कर आपको भीं हंसी आ जाएगी। आप भी देखिए इन मजेदार मीम्स को।

ट्विटर यूजर चिराग ने ट्रेलर के एक सीन को एप्रेजल से तुलना कर कुछ ऐसा मीम बनाया है…

अश्वश्थामा ने अपने ट्विवटर हैंडल पर ये मीम शेयर किया…

देखिए ऐसे ही और अलग-अलग ट्विटर हैंडल से इस फिल्म के ट्रेलर पर बने फनी मीम्स…

वीडियो में देखिए सलमान खान ने कैसे कैटरीना कैफ को शादी के लिए किया प्रपोज…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।