सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत की शूटिंग हुई पूरी, फैंस को जल्द मिल सकती है ये बड़ी खुशखबरी

मार्च महीने की शुरुआत इससे अच्छी खबर से नहीं हो सकती है। सलमान खान के फैंस के लिए ये एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। फिल्म का पहला टीजर लोगों को काफी पसंद आया है। अब इसके ट्रेलर का लोगों को ब्रेसबी से इंतजार है।

सलमान खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इस ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए ‘भारत’ फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का टीजर कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुआ था और इसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। सलमान को शायद पता है कि उनके फैंस उनकी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं इसलिए आए दिन वो ‘भारत’ के सेट से अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। सिर्फ सलमान ही नहीं, फिल्म के डायरेक्टर और दूसरे स्टारकास्ट भी ऐसा कर रहे हैं।

हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ और टीम मेंबर्स नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के जरिए अतुल ने फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी है। इसमें सभी टीम मेंबर्स ‘इट्स ए रैप’ कहते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा, फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जाफर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की बात बताई है।

यहां क्लिक करें और देखिए अतुल अग्निहोत्री का वो वीडियो जिसमें इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी है…

इसके आगे अब क्या होगा
खबरों की मानें तो शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। ऐसे में अब ये कयास लगाए जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म का अगला टीजर या शायद ट्रेलर हमें देखने को मिले। खैर, ये तो आने वाला वक्त बताएगा लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि लोगों को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

जानिए फिल्म ‘भारत’ के बारे में
ये कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिंदी रिमेक है। ‘भारत’ सलमान की पिछली फिल्मों की तरह ही ईद के मौके पर रिलीज होगी। ये 5 जून 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म में सलमान 18 से लेकर 60 साल की उम्र तक के किरदार में दिखेंगे। अली अब्बास जाफर के साथ सलमान की ये तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले वो उनके साथ ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में काम कर चुके हैं।

वीडियो पर क्लिक करें और देखिए जेल से बाहर आते ही मां सलमा खान और पिता सलीम खान को देखकर कैसे इमोशनल हो गए सलमान खान…

 

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।