सुपर डांसर्स के बीच पहुंचे सलमान खान-कैटरीना कैफ, ‘जीने के हैं चार दिन’ गाने पर ऐसा था दबंग खान का अंदाज

सलमान खान और कैटरीना कैफ इस समय 'भारत' फिल्म (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Film) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस हफ्ते भारत की कास्ट 'सुपर डांसर्स- चैप्टर 3' (Super Dancer Chapter 3) में दिखेगी।

सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Film) के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इस हफ्ते सलमान और कैटरीना कई रियलिटी शो में दिखेंगे। भारत की कास्ट ‘सुपर डांसर्स- चैप्टर 3’ (Super Dancer Chapter 3) में भी दिखेगी। इस हफ्ते का एपिसोड शूट हो चुका है। सलमान और कैटरीना ने शो में जजों के साथ मिलकर कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

शो के दौरान जब सलमान खान (Salman Khan Bharat Release Date) स्टेज पर पहुंचे और उनकी फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ का गाना ‘जीने के हैं चार दिन’ बजा तो दबंग खान ने शो के एक कंटेस्टेंट को अपने टॉवल स्टेप के लिए उठा लिया। उन्हें ऐसा करते देख सभी लोग हंसने लगे। सलमान जीन्स, टीशर्ट और जैकेट में अपने दबंग अंदाज में दिखे तो वहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Bharat Film) पीले रंग की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

गौरतलब है कि ‘भारत’ फिल्म (Bharat Release Date) 5 जून को रिलीज हो रही है। सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा फिल्म में सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और आसिफ शेख मुख्य किरदारों में हैं। यह फिल्म दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ की रीमेक है। अली अब्बास जफर ने फिल्म का निर्देशन किया है और अतुल अग्निहोत्री फिल्म के निर्माता हैं। इस फिल्म के बाद इसी साल सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ भी रिलीज होगी। इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है।

देखिए सलमान खान और कैटरीना कैफ की तस्वीरें…

दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिर कभी काम नहीं कर पाएंगी, जानिए क्यों?

भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।