दिल थाम कर बैठ जाएं सलमान खान-कैटरीना कैफ के फैंस, दोनों ईद पर करने जा रहे हैं शादी!

सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म भारत में शादी का सीन शूट कर रहे हैं। फिल्मी पर्दे पर ही सही कैटरीना-सलमान की शादी पर उनके फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है।

सलमान खान और कैटरीना कैफ वोग्यू इंडिया फैशन के लिए शूट करवाते हुए। (साभारः कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम)

सलमान खान और कैटरीना कैफ का फ्रेंडशिप में प्यार का बॉन्ड हमेशा से ही चर्चा का विषय रहा है। सलमान खान कभी भी किसी सार्वजनिक मंच पर कैटरीना के प्रति अपना प्यार दिखाने से नहीं कतराए हैं। ब्रेकअप होने के बाद भी, दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छे से रह रहे हैं और अक्सर फैमली पार्टियों के दौरान भी एक साथ दिखते हैं। सलमान और कैटरीना जल्द ही इस साल ईद पर अपनी शादी के साथ अपने लाखों फैंस को हैरान करेंगे। लेकिन रियल में नहीं बल्कि रील लाइफ में।

जैसा कि हम सभी जानते हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ अभी में डायरेक्टर अली अब्बास जफर की आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद फिर से स्क्रीन पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों एक शादी के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे त्यौहार का एहसास देने के लिए एक अपबीट वेडिंग नंबर के साथ शूट किया जाएगा।

ईद से जुड़ेगा सॉन्ग

फिल्म में कई सॉन्ग हैं, जो अलग-अलग एक्टर पर आधारित हैं, लेकिन अभी जो शूट किया जा रहा है, वह वेडिंग सॉन्ग है। चूंकि फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी तो इस सॉन्ग को त्यौहार से भी जोड़कर तैयार किया जा रहा है। इस सॉन्ग को तैयार करने के लिए कापी सारे फूलों और अन्य सजावट का उपयोग किया जा रहा है। माल्टा में शूटिंग के बाद फिल्म में यह सलमान खान और कैटरीना कैफ का दूसरा गाना भी होगा।

सलमान खान के करीबी दोस्त बुलाते हैं कैटरीना भाभी

खैर, सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म भारत में नजर आएंगे, जोकि इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इससे पहले एक रिपोर्ट में बताया गया था कि सलमान खान के करीबी दोस्त कैटरीना कैफ को कैटरीना भाभी कहकर बुलाते थे। यहां तक सलमान खान और कैटरीना कैफ के फैंस भी उन्हें कैटरीना भाभी कह कर बुलाते हैं।

यहां देखिए कैटरीना कैफ की तस्वीरें…

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।