एक ही कप में कॉफ़ी पीते दिखे सलमान खान और कटरीना कैफ, क्या है ख़ास ?

सलमान खान और कटरीना कैफ के बीच है Somthing Somthing ? वीडियो देखो

एक ही कप में कॉफ़ी पीते दिखे सलमान खान और कटरीना कैफ

बॉल‍िवुड के सुपरस्‍टार और हैंडसम हंक सलमान खान दुन‍ियाभर में क‍ितने पॉप्‍युलर हैं, यह तो जगजाह‍िर है। लड़क‍ियों के साथ-साथ लड़कों के बीच भी उनकी अच्‍छी-खासी फैन फॉलोइंग हैं। यही नहीं, उनके लुक और बॉडी की भी दुन‍िया कुछ ऐसी दीवानी है क‍ि वह जहां भी स्‍टेज पर परफॉर्म करने जाते हैं, लोग उनसे बॉडी द‍िखाने की ड‍िमांड करने लगते हैं।
सोशल मीड‍िया पर कब, क्‍या वायरल होने लगे कुछ कहा नहीं जा सकता। इसका ताजा उदाहरण सलमान खान का एक विडियो है जो काफी वायरल हो रहा है।बता दे कि, सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों में व्यस्त है। वहीं, कई फिल्मों में उनका साथ निभानेवाली को- स्टार कटरीना कैफ भी सुर्ख़ियों में है। वैसे सलमान और कटरीना के बीच क्या खास है

इसका अंदाजा अभीतक कोई नहीं लगा पाया है। लेकिन हाल ही ऐसा कुछ हुआ है जिसे अनुमान लगाए जा रहे है कि, इन दोनों के बिच कुछ तो ख़ास है।सूत्रों के मुताबिक, कटरीना और सलमान खान एक ही कप में कॉफी पीते दिखे। हाल ही में ये नजारा पुणे में हुए द बैंग टूर की प्रेस कॉन्फ्रैंस के दौरान देखने को मिला। इस दौरान सलमान और कटरीना एक ही कप में कॉफी पीते हुए दिखे। ये नजारा कैमरे में कैद हो गया। उसके बाद फिर क्या था दोनों का एक ही कप में कॉफी पीते हुए यह वीडियो वायरल होने लगा।

हालांकि अब इस कपल के बीच भले ही रोमांस बाकी न रहा हो लेकिन अभी भी ये दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। केवल ऑन-स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी सलमान और कटरीना का मेल-मिलाप चलता रहता है। हाल में, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस जब सोनाक्षी सिन्हा मीडिया से बातचीत कर रही थीं, तब सलमान और कटरीना आपस में ही बातचीत करने में मशगूल थे। इस बीच दोनों को एक ही कप से कॉफी पीते हुए भी देखा गया। बत करें कटरीना की तो वह जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम ‘जीरो’ है। इसके अलावा वह ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर के साथ नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग फिलहाल जोधपुर में चल रही है। वहीं, सलमान खान रेस ३ में नजर आएंगे।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.